scriptNepal bus accident 9 people killed and 23 injured | नेपाल में बड़ा हादसा : रोहिणी नदी में गिरी सवारियों से भरी बस, 9 लोगों की दर्दनाक की मौत, 23 घायल | Patrika News

नेपाल में बड़ा हादसा : रोहिणी नदी में गिरी सवारियों से भरी बस, 9 लोगों की दर्दनाक की मौत, 23 घायल

Nepal bus accident : नेपाल के रुपनदेही जिले के भैरहवां स्थित रोहिणी नदी में बस गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत और 23 लोग घायल हो गए हैं। बस जनकपुर से भैरहवां की तरफ आ रही थी। इसी बीच चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस रोहिणी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नदी में जा गिरी।

लखनऊ

Published: June 05, 2022 08:21:56 pm

Nepal bus accident : महराजगंज जिले में बड़ा हादसा हुआ है। नेपाल में रविवार की सुबह रुपनदेही जिले के भैरहवां में स्थित रोहिणी नदी में बस गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा कि रविवार अल सुबह करीब साढ़े चार बजे जनकपुर से भैरहवां की तरफ आ रही बस रोहिणी पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी मृतकों और घायलों को जैसे तैसे बस से निकाला। घायलों को जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं मृतकों को पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।
जानकारी के अनुसार, जनकपुर से भैरहवां की ओर जा रही बस में करीब 33 यात्री सवार थे। जब बस रोहिणी नदी के पास पहुंची। उसी दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। उधर, रूपनदेही ट्रैफिक पुलिस प्रमुख केशव केसी के मुताबिक, घायलों को इलाज उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया।
lucknow.jpg
नेपाल में बड़ा हादसा : रोहिणी नदी में गिरी सवारियों से भरी बस, 9 लोगों की दर्दनाक की मौत, 23 घायल।
यह भी पढ़ें - रमणरेती घूमने गए चार बच्चे यमुना के गहरे पानी में डूबे, एक की मौत

घायलों को उपचार के लिए भैरहवा के भीम और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। बस में चालक समेत 33 यात्री सवार थे। हादसे के बाद कुछ लोग बस में फंस गए थे।
यह भी पढ़ें - एसएसपी मुनिराज का परमानेंट होते ही बड़ा एक्शन, तीन पुलिस अफसरों को किया सस्पेंड

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी नवरत्न पौडेल ने बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही है। जिनकी पहचान हो गई है। उनके परिजनों को हादसे की सूचना भेज दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानमाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमारCoronavirus News Live Updates in India : राजस्थान में एक्टिव मरीज 4 हजार के पारRajasthan BSP : 6 विधायकों के 'झटके' से उबरने की कवायद, सुप्रीमो Mayawati की 'हिदायत' पर हो रहा कामउत्तर प्रदेश में बैन होगी 'लाल सिंह चड्ढा'? हिन्दू संगठन ने विरोध प्रदर्शन कर CM से की प्रतिबंध लगाने की मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.