scriptगोंडा, गाजीपुर, हरदोई और राजस्थान में नवजात का नाम रखा विंग कमांडर के नाम पर | new born children name kept after wing commander abhinandan varthmaan | Patrika News

गोंडा, गाजीपुर, हरदोई और राजस्थान में नवजात का नाम रखा विंग कमांडर के नाम पर

locationलखनऊPublished: Mar 02, 2019 04:58:31 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गोंडा, गाजीपुर, हरदोई और राजस्थान के अलवर में जन्मे बच्चों का नाम उनके अभिभावकों ने अभिनंदन रखा है

abhinandan

गोंडा, गाजीपुर, हरदोई और राजस्थान में नवजात का नाम रखा विंग कमांडर के नाम पर

लखनऊ. विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के शौर्य और पराक्रम का पूरा देश कायल है। देश के इस वीर सपूत पर लोगों को इतना नाज है कि लोगों ने अपने नवजात का नाम अभिनंदन रखा है। गोंडा, गाजीपुर, हरदोई और राजस्थान के अलवर में जन्मे बच्चों का नाम उनके अभिभावकों ने अभिनंदन रखा है।
चार बच्चों का नाम पड़ अभिनंदन

गोंडा के राजन मिश्रा की पत्नी नीतू ने शुक्रवार देर शाम बेटे को जन्म दिया। राजन मिश्रा विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी के इतने कायल हो गए कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ही अभिनंदन रख दिया।
हरदोई जिले के शाहबाद में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का जन्म विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी से कुछ घंटे पहले हुआ था। इस बीच परिवार के लोगों ने बच्चे का नाम अभिनंदन रखने का फैसला किया। इसी तरह गाजीपुर में अभिनंदन की रिहाई का इंतजार कर रहे कवि प्रेम शंकर मिश्र ने अपने नवजात पोते का नाम अभिनंदन रखा।
विंग कमांडर की बहादुरी के हुए कायल

राजस्थान अलवर जिले में जन्मे नवजात शिशु का नाम उसके माता पिता ने अभिनंदन रखा। बच्चे के दादा जनेश भूटानी के मुताबिक ये नाम उन्होंने वायुसेना के पायलट के सम्मान में रखा है। पायलट अभिनंदन पर गर्व है इसलिए परिवार में आए नए मेहमान का नाम अभिनंदन रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो