लखनऊ के जानकीपुरम में बनेगा नया रोडवेज बस स्टेशन, लोगों को मिलेगी राहत

शहर में बसों के कारण लगने वाले जाम से आम जनता को होने वाली परेशानियों से जल्दी ही छुटकारा मिलेगा।

लखनऊ. शहर में बसों के कारण लगने वाले जाम से आम जनता को होने वाली परेशानियों से जल्दी ही छुटकारा मिलेगा। बसों के जाम से परेशान आम जनता को राहत देने के लिए कैसरबाग बस स्टेशन को सीतापुर रोड स्थित जानकीपुरम में नया बस स्टेशन बनाकर स्थानांतरित किया जाएगा। जानकीपुरम में परिवहन विभाग ने एलडीए से 90 साल की लीज पर 5 एकड़ जमान लेने का फैसला किया है। जहां पर शहर का सबसे बड़ा नया बस स्टेशन बनाया जाएगा।

परिवहन निगम बोर्ड की बैठक में यह शुक्रवार को यह अहम फैसला लिया गया है। परिवहन विभाग लखनऊ की आम जनता को शहर में बसों से लगने वाले जाम से राहत देने के लिए जानकीपुरम में एलडीए विभाग से 90 साल के लिए 5 एकड़ जमीन लेकर नया रोडवेज बस स्टेशन बनाएगा। कैसरबाग बस स्टेशन को भी यहां पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। जिससे आम जनता को शहर में लगने वाले बसों के जाम से राहत मिलेगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned