scriptNew Year party will not be able celebrate in Lucknow guideline issued | लखनऊ में नहीं मना सकेंगे न्‍यू ईयर पार्टी, गाइडलाइन जारी | Patrika News

लखनऊ में नहीं मना सकेंगे न्‍यू ईयर पार्टी, गाइडलाइन जारी

New Year eve party न्‍यू ईयर पर 31 दिसंबर की रात देर तक पार्टियों का दौर चलता है। हजारों की भीड़ एक साथ जमा होती है, और नए साल का स्वागत करती है। मगर इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा। कोरोना प्रोटोकाल के तहत प्रशासन ने रात 11 बजे के बाद होटल रेस्टोरेंट बार या किसी तरह की सार्वजनिक पार्टी पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

लखनऊ

Published: December 29, 2021 09:07:12 pm

लखनऊ. कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रान से यूपी में चिंताजनक माहौल बन गया है। यूपी सरकार अलर्ट है और कड़े कदम उठा रही है। न्‍यू ईयर 2022 आ रहा है। और 31 दिसम्बर देर रात तक को पार्टियों का दौर चलता है। तो न्‍यू ईयर पार्टी (New Year eve party ) की तैयारी कर रहे लोगों के लिए यह निराशा भरी खबर है। इस बार लोग न्‍यू ईयर स्वागत पार्टी कर नहीं कर सकेंगे। लखनऊ में न्‍यू ईयर पार्टी के ल‍िए गाइडलाइन जारीकी है। कोरोना वायरस प्रोटोकाल के तहत प्रशासन ने रात 11 बजे के बाद होटल रेस्टोरेंट बार या किसी तरह की सार्वजनिक पार्टी पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश ने इस गाइडलाइन का सख्‍ती से पालन करने का न‍िर्देश द‍िए हैं।
लखनऊ में नहीं मना सकेंगे न्‍यू ईयर पार्टी, गाइडलाइन जारी
लखनऊ में नहीं मना सकेंगे न्‍यू ईयर पार्टी, गाइडलाइन जारी
राजधानी लखनऊ में रात 11 बजे के बाद बार, होटल और रेस्टोरेंट किसी भी हालत में नहीं खुलेंगे। कोरोना प्रोटोकॉल का सड़क से लेकर बाजार तक सख्ती से पालन होगा। बिना मास्‍क मिलने पर सख्त कार्रवाई होगी। पूरे यूपी में कोरोना कर्फ्यू जारी है। रात 11.00 बजे के बाद किसी भी तरह की गतिविधियां संचालित नहीं होने दी जाएंगी। सुबह पांच बजे तक कोरोना कर्फ्यू जारी रहेगा।
यह भी पढ़ें

सिर्फ 32 साल की अरबपति पंखुरी का अचानक हुआ निधन, हर कोई हैरान

कोरोना वायरस गाइडलाइन जारी

कोरोना वायरस गाइडलाइन के तहत सिर्फ आपातकालीन सेवाओं के संचालन की अनुमति होगी। दवाई और अन्य जरूरी जीवन रक्षक सामानों की बिक्री ही अनुमन्य होगी। इसके अलावा क‍िसी भी प्रकार की रात की गतिविधियां संचालित नहीं की जाएंगी।
सख्त कार्रवाई होगी

डीएम अभिषेक प्रकाश की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए रात्रि‍ कर्फ्यू का पूरी तरह पालन किया जाएगा। इसलिए निर्धारित अवधि तक ही होटल बार रेस्टोरेंट और अन्य संस्थानों को खुलने की अनुमति होगी। निर्धारित अवधि के बाद अगर किसी तरह की गतिविधियां संचालित होती है तो सख्त कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें

ओमिक्रोन से बचाव के लिए यूपी के 19 जिलों में सीरो सर्वे, कितनी बार हुआ जानें

कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन हो - डीएम

डीएम अभिषेक प्रकाश ने बताया कि, इसी तरह शहर के व्यापारियों और प्रमुख बाजारों को भी निर्देश जारी किए गए हैं। बिना मास्‍क पहने लोगों को दुकानों में कतई प्रवेश नहीं दिया जाए। दुकानों पर सैनेटाइजर रखा जाए और कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन हो।
बिना चेकिंग शापिंग माल में प्रवेश बैन

शापिंग माल संचालकों को भी प्रत्येक व्यक्ति की चेकिंग के बाद ही अंदर आने को कहा गया है। प्रशासन के फैसले से होटल बार और रेस्टोरेंट संचालकों में निराशा छा गई है।
होटल बार संचालक निराश

न्‍यू ईयर पार्टी के ल‍िए गाइडलाइन जारी होने के बाद होटल बार संचालक निराश हैं। और उनका कहना है कि दो साल से लगातार कोरोना वायरस से हम लोग मंदी की मार झेल रहे हैं। इस बार उम्मीद जगी थी, लेक‍िन इस बार भी नए साल की पार्टी में खलल पड़ गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.