scriptलखनऊ के बड़े होटल में 9 रसोइये संक्रमित, होटल सील, बॉलीवुड की यह अभिनेत्री भी थी रुकी थी यहां | nine corona positive case in big hotel at lucknow prime location | Patrika News

लखनऊ के बड़े होटल में 9 रसोइये संक्रमित, होटल सील, बॉलीवुड की यह अभिनेत्री भी थी रुकी थी यहां

locationलखनऊPublished: Mar 03, 2021 04:57:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए लखनऊ में 05 अप्रैल तक धारा 144 लगा दी गई है

covid_19.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. नौ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद राजधानी के कैंट रोड स्थित रेडिशन होटल को सील कर दिया गया है। बीते छह माह में संक्रमण के कारण 48 घंटे के लिए सील होने वाला यह पहला तीन सितारा होटल है। बीते 28 फरवरी को इसी होटल में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी भी ठहरी हुई थीं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, होटल में मिले सभी रसोइये कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं और बढ़ गई हैं। इस कारण इनके जरिए अन्य में भी संक्रमण फैलने की आशंका है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल में जाकर 60 कर्मचारियों के नमूने लिए, जिनमें 24 नमूने बाहरी लोगों के हैं। कुछ के नमूने बुधवार को भी लिए गये।
महाराष्ट्र और केरल सहित दुनिया भर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों से यूपी में भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। महाराष्ट्र व केरल से आने वालों की टेस्टिंग की जा रही है। संक्रमित पाये जाने पर उन्हें क्वारंटाइन करने के आदेश दिये गये हैं। करीब बीते 10 दिनों यूपी में भी मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है, जिसके चलते पांच अप्रैल तक के लिए राजधानी लखनऊ में धारा 144 लागू कर दी गई है। संयुक्त पुलिस आयुक्त नवीन अरोड़ा ने की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि इस दौरान किसी भी आयोजन के लिए इजाजत लेनी जरूरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो