scriptदवा व्यापारी ऑफलाइन करेंगे महत्वपूर्ण अभियान,पढ़िए पूरी खबर | offline public awareness campaign up hindi news | Patrika News

दवा व्यापारी ऑफलाइन करेंगे महत्वपूर्ण अभियान,पढ़िए पूरी खबर

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2021 05:24:13 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

संगठन व्यापक ऑनलाइन और ऑफलाइन जन जागरूकता का अभियान शुरू करेगा।

दवा व्यापारी ऑफलाइन करेंगे महत्वपूर्ण अभियान,पढ़िए पूरी खबर

दवा व्यापारी ऑफलाइन करेंगे महत्वपूर्ण अभियान,पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ,दवा व्यापार एसोसिएशन ने अमीनाबाद स्थित संगठन के कार्यालय में बैठकर स्वदेशी कोरोना वैक्सीन का स्वागत किया और संकल्प लिया कि देश से करुणा के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए सभी प्रशासनिक निर्देशों का पालन करते हुए वैक्सीन जरुर लगाएंगे। एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल जयसिंह ने कहां की वैक्सीन किसी पार्टी की नहीं होती बल्कि देश के वैज्ञानिकों की देन है।
ऐसे में देशवासियों को प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों की उपलब्ध उपलब्धि पर गर्व है एसोसिएशन के महामंत्री ओ पी सिंह ने कहा की वैक्सीन जरूर आ गई है। पर इसे हर भारतीय तक पहुंचने में महीनों का समय लगेगा ऐसे में पूरे साल सावधानी अपनाना बहुत जरूरी है एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष सुभाष चंद्र शर्मा ने कहा कि जल्द ही उनका संगठन व्यापक ऑनलाइन और ऑफलाइन जन जागरूकता का अभियान शुरू करेगा।
एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुदीप दुबे और विनोद कुमार शर्मा संगठन मंत्री सी एम दुबे , ज्वाइंट सेक्रेट्री अखिल जयसिंह एवं प्रवक्ता प्रदीप चंद्र जैन ने कहां की अब देश में ना तो लॉकडाउन होगा नाही कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले लेगा हम सबको वैक्सीन का स्वागत करते हुए इसका उपयोग सुनिश्चित करना है।
मीटिंग में विकास रस्तोगी,मनीष सेठ,अमित जैन भी उपस्थित रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7yfrwv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो