scriptOm Prakash Rajbhar admonition Akhilesh Yadav LS Elections win leave ho | ओम प्रकाश राजभर की अखिलेश यादव को नसीहत, लोस चुनाव जीतना है तो आराम छोड़ें घर से निकलें | Patrika News

ओम प्रकाश राजभर की अखिलेश यादव को नसीहत, लोस चुनाव जीतना है तो आराम छोड़ें घर से निकलें

Om Prakash Rajbhar admonition Akhilesh Yadav सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज एक बड़ा बयान देते हुए कहाकि, लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करने की जरूरत है। ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहाकि, उन्हें घर से बाहर निकलकर जनता से मिलना चाहिए।

लखनऊ

Updated: May 23, 2022 06:35:25 pm

यूपी विधानसभा बजट सत्र आज से शुरू हो गया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज एक बड़ा बयान देते हुए कहाकि, लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करने की जरूरत है। नहीं तो हम हाथ मलते रह जाएंगे। यह आराम करने का समय नहीं है। इसके जनता के बीच में निकलना होगा और जिन मुद्दों को लेकर हमने विधानसभा का चुनाव लड़ा था उन मुद्दों के बारे में जनता को समझाना होगा। सुभासपा ने तो अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वह खुद एक दिन में चार-चार मीटिंग कर रहे है। ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहाकि, उन्हें घर से बाहर निकलकर जनता से मिलना चाहिए। और अधिक से अधिक मीटिंग करनी चाहिए।
OM Prakash Rajbhar ओम प्रकाश राजभर की अखिलेश यादव को नसीहत, लोस चुनाव जीतना है तो आराम छोड़ें घर से निकलें
OM Prakash Rajbhar ओम प्रकाश राजभर की अखिलेश यादव को नसीहत, लोस चुनाव जीतना है तो आराम छोड़ें घर से निकलें
पार्टी को मजबूत करने कि लिए जरूरी

सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं। मैं बस वही कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने यहीं कहा है कि, अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए। उन्होंने आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है।
यह भी पढ़ें

UP Top News : गाजियाबाद में यूपी का पहला होम बार लाइसेंस जारी, कानपुर में ई-रिक्शा पर बैन

अखिलेश उनके बयान को अन्यथा नहीं लेंगे

इससे पहले भी ओपी राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है। नवरत्नों को लेकर सवाल उठाते हुए कहाकि, उनके बीच घिरे रहने की वजह से ही वो यूपी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाए। राजभर ने कहा कि अखिलेश उनके बयान को अन्यथा नहीं लेंगे, क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के इस आदेश के बाद बालू-मौरंग और गिट्टी की कीमतों में आएगी भारी कमी, मकान बनवाने की करें तैयारी

सपा सुप्रीमो जनता के बीच जाएं

सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, विधानसभा चुनाव में हमारा गठबंधन 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, और इंटर तक मुफ्त शिक्षा देने जैसे सभी मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था। इस बारे में जितनी जनता को हम समझा पाए थे उतने वोट गठबंधन को मिले थे। लेकिन लोकसभा चुनाव को देखते हुए हमे अपने मुद्दों को लेकर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना होगा। इसलिए घर में बैठकर आराम नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो को भी घर से निकलकर जनता के बीच जाना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.