ओमप्रकाश राजभर ने शराबबंदी को लेकर दिया बड़ा बयान, 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा को पड़ सकता है भारी

उत्तर प्रदेश में जो शराबबंदी हुई है उसको लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर शराबबंदी को राजनीतिक का एक मुख्य मुद्दा बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 16 May 2018, 12:52 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जो शराबबंदी हुई है उसको लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर शराबबंदी को राजनीतिक का एक मुख्य मुद्दा बनाने की तैयारी कर रहे हैं। शराबबंदी को लेकर अब महिलाओं द्वारा प्रदर्शन किए जाएंगे। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कह है कि अगर शराबबंदी के इस आंदोलन में किसी भी पार्टी का साथ नहीं मिला तो महिलाओं से 2019 में होने वाले लोक सभा चुनाव में वोटों का बहिष्कार करने की अपील की जाएगी। जिससे भाजपा को 2019 का लोकसभा चुनाव भारी पर सकता है।

राजभर बगावती सुर निकालने में लगे

बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बगावती सुर निकालने में लगे हुए हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पूरी तरह से मोर्चा खोल रखा है। इस बार राजभर शराबबंदी को मुद्दा बनाकर सरकार पर हमला करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि शराबबंदी को लेकर उनकी लड़ाई केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से है जिसकता फैसला अमित शाह ही करा सकते हैं।

भारी पर सकता है 2019 का लोकसभा

राजभर ने कहा कि अगर शराबबंदी नहीं हुई तो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा और अगर किसी पार्टी ने साथ नहीं दिया तो वह महिलाओं से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वोटों का बहिष्कार करने की अपील करेंगे। जिससे भाजपा को 2019 का लोकसभा चुनाव भारी पर सकता है। अगर भाजपा यह चुनाव जीतना चाहती है तो शराबबंदी पर जल्द ही सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

तारीख घटाकर 16 मई कर दी

शराबबंदी को लेकर सदन में 16 बार आवाज उठाई जा चुकी है लेकिन योगी सरकार है कि सुनने को तैयार ही नहीं है। इसके साथ ही कहा है कि वह शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लड़ने का ऐलान करते हैं। राजभर ने कहा है कि शराबबंदी को लेकर महिलाओं द्वारा आंदोलन 20 मई को होना था लेकिन किसी कारणवश यह तारीख घटाकर 16 मई कर दी गई है।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned