आवैसी-सपा गठबंधन के सवाल पर बोले ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान

क्या ओवैसी की पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन में गठबंधन संभव है? इस सवाल के जवाब में ओम प्रकाश राजभर ने दिया दिलचस्प जवाब

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी वसे गठबंधन को लेकर शुरुआती दौर की बातचीत हुई है। उनके अनुसार उनके मोर्चे के घटक दल जन अधिकार मंच के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा पिछले दिनों अखिलेश यादव से मिल भी चुके हैं। समाजवादी पार्टी असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन को तैयार होगी? इस सवाल के जवाब में ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता, सभी का लक्ष्य भाजपा को हराना है। उन्होंने दावा किया कि चुनाव के बाद सरकार बनाने में छोटे दलों की निर्णायक भूमिका होगी।

 

 

ओम प्रकाश राजभर ने महाराजा सुहेलदेव के अपमान के आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने यूपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जब वह बहराइच गए ही नहीं तो फिर सैय्यद सालार मसूद गाजी और राष्ट्रवीर महराजा सुहेलदेव राजभर के स्मारक जाने का सवाल ही कहां से पैदा होता है।


बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने कहा था कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस, ओम प्रकाश राजभर और ओवैसी में कोई फर्क नहीं। इनमें से जिसे जब जिसे मौका मिला उसने सैय्यद सालार मसूद गाजी को सम्मानित कर राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव का अपमान किया है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned