scriptअभिनेता आदित्य और संजना फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ के रूमी दरवाजा पहुंचे | 'Om-The Battle Within' cast pahuche lucknow Hindi news | Patrika News

अभिनेता आदित्य और संजना फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ के रूमी दरवाजा पहुंचे

locationलखनऊPublished: Jun 27, 2022 05:24:29 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

राजधानी पहुंचे कलाकारों ने लखनऊ की तहजीब और व्यंजन की तारीफ की। सालो बाद भी आने पर मिलता हैं वही प्यार

अभिनेता आदित्य और संजना फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ के रूमी दरवाजा पहुंचे

अभिनेता आदित्य और संजना फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ के रूमी दरवाजा पहुंचे

(Film Promotion) हिंदी सिनेमा जगत में लगातार एक के बाद एक फिल्म रिलीज के लिए तैयार है । ऐसे में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आ रही है ‘ओम-द बैटल विदिन’, जिसमें आदित्य के साथ मुख्य भूमिका में संजना सांघी भी हैं । इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता अपनी कोस्टर के साथ लखनऊ के ‘रूमी दरवाजा’ पहुंचे । (Film Promotion) फिल्म के प्रमोशन के लिए सेलेब्स काफी मेहनत कर रहे हैं । अभिनेता ने एक थिएटर में एक औचक दौरा भी किया और बाद में सेलेब्स को प्रशंसकों के बीच ऐतिहासिक ‘रूमी दरवाजा’ में देखा गया ।
इसे भी पढ़े : शिल्पी राज और विजय चौहान के गाने ने मचा दिया बवाल,माही ने दिखाया हुश्न का जलवा

(Film Promotion) आदित्य काले रंग की पैंट, जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट में दिख रहे थे जबकि संजना ने ऐतिहासिक स्थल पर एक पुष्प पोशाक पहनी थी । इस एक्शन फिल्म में आदित्य साहसी स्टंट करते हुए बंदूक से फायरिंग करते हुए और देश की रक्षा के लिए लड़ते नजर आएंगे । (Film Promotion) यह एक स्पेशल फोर्सेज कमांडो ऑफिसर की कहानी है । कपिल वर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है । और यह एक पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।
भोजपुरी फिल्म सौदागर ने जीता दर्शकों का दिल,देखने पहुंचे अभिनेता

इसे भी पढ़े: Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video लीक : शिल्पी राज में खोले अपने वायरल ‘MMS’ के राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो