scriptOne side Love story Finished Two Lifes in Unnao | एकतरफा प्यार की खौफनाक कहानी, दो जिंदगियों को... | Patrika News

एकतरफा प्यार की खौफनाक कहानी, दो जिंदगियों को...

UP News: उत्तर प्रदेश में एक तरफा प्यार का खौफनाक अंजाम देखने के मिला। अंजाम औसा कि दो जिंदगियां ही...

लखनऊ

Updated: June 30, 2022 11:54:30 pm

लखनऊ बंथरा में दिव्यांग युवक को गोली मारकर भागे युवक ने पुरवा क्षेत्र के घूरखेत गांव में एक युवती को गोली मार दी। जख्मी युवती को हैलट में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर दबोच लिया और मार-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक के खिलाफ दोनों जगह रिपोर्ट दर्ज की गई है।
One side Love story Finished Two Lifes in Unnao
One side Love story Finished Two Lifes in Unnao
लखनऊ के बंथरा क्षेत्र के लतीफनगर गांव के विशाल कश्यप ने गांव के नीरज चौरसिया को सुबह दस बजे दो गोली मार दी। वहां से भागकर वह पुरवा क्षेत्र के घूरखेत में राजन पासी के घर पहुंचा। यहां उसने खुद को राजन की पत्नी शशि उर्फ रानी का बहनोई बताया। राजन के बुलाने पर शशि दरवाजे पर आई थी कि विशाल कश्यप ने देसी तमंचे से उसके पेट में भी दो गोली मार दी। गोली मारने के बाद भागने लगा तो राजन ने शोर मचाया। बाइक से वह गांव से पांच किमी दूर सकरन मोड़ के पास पहुंचा था कि शोर सुनकर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। उसकी पिटाई की और पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

बिकरू कांड: कुख्यात विकास दुबे के नाम से खरीदी गई कार खाली प्लाट से बरामद

उधर, निजी वाहन से जख्मी शशि को आनन-फानन बिछिया सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टर ने जिला अस्पताल भेज दिया। हालत नाजुक देख इमर्जेंसी डॉक्टर ने हैलट रेफर कर दिया। बताया जाता है कि शशि सोहरामऊ क्षेत्र के ओगरापुर गांव की है। दो साल पहले उसकी शादी राजन से हुई। इससे विशाल नाराज था। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवती से एकतरफा प्यार करता था। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि युवती के ससुर शिवबहादुर की तहरीर पर ‌विशाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
युवती को लगातार परेशान करता था

आरोपित युवती को लगातार परेशान करता था। उसने बुधवार रात भी युवती को फोन किया था। जिस पर कहासुनी हो गई थी। इससे नाराज होकर उसने गुरुवार सुबह ससुराल घूरखेत पहुंचा और युवती को गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक आरोपित विशाल के पास देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस व एक कारतूस तमंचे में मिला। युवती के घर पर दो पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।
एकतरफा प्रेम का है मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपित विशाल पेशे से दर्जी है। सोहरामऊ क्षेत्र में किराए की दुकान लेकर टेलरिंग का काम करता है। शशि भी सोहरामऊ के ओगरापुर गांव की रहने वाली है। बताया जाता है कि आरोपित से उसका पहले से परिचय था। वह युवती के घरवालों को भी जानता है। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला एकतरफा प्रेम का है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Maharashtra: पात्रा चॉल के बाद अब ईडी के रडार पर महाराष्ट्र के कई बड़े घोटाले, उद्धव ठाकरे की सरकार में हुए स्कैम के दस्तावेज मांगेचीन से बढ़ी टेंशन के बीच ताइवान के मिसाइल डेवलपमेंट से जुड़े अधिकारी का मिला शवVice President Election 2022 Live Updates : उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी, सांसद-मंत्री डाल रहे वोटRCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'क्रोध का बोध मन में आ जाए तो कभी गुस्सा नहीं आएगा, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संबोधनBeed: हनुमानगढ़ के मठाधीश बुवासाहेब खाडे महाराज के खिलाफ रेप केस दर्ज, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा, 13 लाख के जेवर लूटेDahi Handi 2022: दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगातVice President Election 2022: उपराष्ट्रपति को वेतन से लेकर मिलती हैं ये रॉयल सरकारी सुविधाएं, ऐसे होता है चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.