scriptOP राजभर ने दी Yogi सरकार को धमकी, ‘सुलग रहा है गाज़ीपुर, जलेगा लखनऊ.. | OP Rajbhar threatens Yogi government Ghazipur is burning Lucknow up | Patrika News

OP राजभर ने दी Yogi सरकार को धमकी, ‘सुलग रहा है गाज़ीपुर, जलेगा लखनऊ..

locationलखनऊPublished: May 13, 2022 07:13:22 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

समाजवादियों के साथ ओमप्रकाश राजभर ने गाज़ीपुर में दिया धरना। इस दौरान उन्होने कहा कि डीएम -एसपी सत्ता के गुलाम होते है. बीते 10 तारीख को पुलिस ने ओपी राजभर के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Minister Anl Rajbhar on OP Rajbhar

Minister Anl Rajbhar on OP Rajbhar

गाज़ीपुर कलक्ट्रेट परिसर के पास कामरेड सरजु पाण्डेय पार्क में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के आह्वान पर उनके पार्टी की जिला इकाई और सहयोगी दल व सपा के सभी विधायक, बलिया से चलकर आए अंबिका चौधरी के साथ सैकड़ों की संख्या मे विपक्ष के नेता और कार्यकर्ता स्थानीय प्रशासन और शासन के रवैये से क्षुब्ध होकर धरना प्रदर्शन किए। चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी के बीच दिन 11 बजे से 2 बजे तक धरना प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर जहूराबाद, गाज़ीपुर से विधायक व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान उत्तरप्रदेश सरकार के रवैये पर नाराजगी व्यक्त की उन्होंने कहा कि 10 मई को उनकी विधानसभा के गोसलपुर पहदरिया गांव में जब वो एक दरवाजे पर संवेदना प्रकट करने गए थे तो गांव के ही कुछ मनबढ़ युवक लाठी डंडे और हाथोयर लेकर हमलोगों को घेर लिए थे, हमने इसकी शिकायत संबंधित पुलिस अधिकारियों से की थी, एडिशनल एसपी और एडीएम ने मुझसे वायदा किया था कि आप जाए हम आरोपियों पर करवाई करेंगे, लेकिन मेरे जाने के बाद सत्ता पक्ष के दबाव में आरोपियों से मिलकर मेरे साथ 17 लोगों पर एफआईआर लिख दिया गया।
सोशल मीडिया पर अपना वीडियो क्यों वायरल किया

पत्रकारों के सवाल पर की जब आपने पुलिस को सूचना दे दी थी तो सोशल मीडिया पर अपना वीडियो क्यो वायरल कर दिया, जिसे पुलिस ने उकसाने वाला बताकर करवाई की है, तो इसपर उग्र होकर ओपी राजभर ने कहा की पुलिस 45 मिनट बाद आई थी, तो मैं क्या करता। उन्होंने कहा कि पुलिस ने हम लोगो के साथ पक्षपात पूर्ण करवाई की है, हमें एडिशनल एसपी और एडीएम ने हमें धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी 24 मई को इसका फैसला लखनऊ में होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो