scriptउत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के बयान पर विपक्ष का हमला दिया यह बयान | Opposition attacked on the statement of Uttar Pradesh Chief Minister | Patrika News

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के बयान पर विपक्ष का हमला दिया यह बयान

locationलखनऊPublished: May 26, 2020 03:51:56 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

महाराष्ट्र से आने वाला 75 प्रतिशत और दिल्ली से आने वाले 50 प्रतिशत कामगार संक्रमित हैं।

उत्तर प्रदेश  मुख्यमंत्री के बयान पर विपक्ष का हमला दिया यह बयान

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के बयान पर विपक्ष का हमला दिया यह बयान

लखनऊ ,उत्तर प्रदेश के Chief Minister Yogi Adityanath के बयान पर राजनितिक गलियारों में हलचल हो गई। सीएम योगी ने कहा था की अब तक 23 लाख प्रवासी श्रमिक.कामगार उत्तर प्रदेश लौट चुके हैं। मुंबई और दिल्ली से लौटने वाले बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएम योगी ने कहा कि अन्य राज्यों से आने वाले 30 प्रतिशत कामगार संक्रमित है। महाराष्ट्र से आने वाला 75 प्रतिशत और दिल्ली से आने वाले 50 प्रतिशत कामगार संक्रमित हैं।
वही मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने Yogi Adityanath की सरकार के ऊपर कोरोना जैसे महामारी से संक्रमित लोगों के भ्रामक आंकड़े और सामाजिक वैमनस्य फैलाने के खिलाफ बताया और कहा की सीएम ने खुद कहा की महाराष्ट्र से 50 % Corona संक्रमित लोग आये है। वही PL Punia ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गरीब श्रमिकों की सेवा करने की सजा मिल रही है। उनसे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। Yogi Sarkar हमारे नेता के साथ अन्याय कर रहीं यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
Chief Minister ने अपने बयान में कहा है कि महाराष्ट्र से आने वाले, दिल्ली से आने वाले कामगार कोरोना से ज्यादातर संक्रमित हैं।जो मजदूर और प्रवासी लोग हैं उनमें से ज्यादा लोग दलित और पिछड़े समाज से आते हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान से लोगों के बीच यह संदेश गया है कि जो लोग बाहर से आये हैं वही बीमारी लेकर आएं हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार दलितों-पिछड़ों के खिलाफ साजिश रच रही है। प्रजा तंत्र में विपक्ष की अहम भूमिका होती है अजय कुमार लल्लू की आज कोर्ट में सुनवाई है प्रदेश सरकार उसको नजरअंदाज न करे उनकी जमानत कराने की मदद करे जो सिलसिला ई होने शुरू की है वह प्रजा तंत्र के लिए ठीक नही है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7u4il5?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो