scriptअमेठी में योगी सरकार के खिलाफ अनशन, विपक्ष ने कहा अपराधों पर लगे रोक | opposition of Yogi Sarkar in amethi to stop crime | Patrika News

अमेठी में योगी सरकार के खिलाफ अनशन, विपक्ष ने कहा अपराधों पर लगे रोक

locationअमेठीPublished: Jan 24, 2018 06:49:36 pm

Submitted by:

Dikshant Sharma

अमित शाह का ये दवा हुआ फ़ैल, अपराध रोकने के लिए विपक्ष अनशन पर

amethi

Amethi

अमेठी. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में एक रैली के दौरान हाल ही में यूपी के लॉ एंड आर्डर पर बड़ा दावा किया था कि ‘पहले यूपी क्राइम में नम्बर वन था, अब आता है आखिऱी नम्बर पर’। लेकिन हक़ीक़त इससे परे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में तो कुछ ऐसा है। 13-14 जनवरी की रात यहां एक मीडियाकर्मी के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। सप्ताह भर बीतने के बाद भी इंसाफ न मिलने पर तमाम मीडियाकर्मी और विपक्षी नेता अनशन पर बैठ गये हैं।

विपक्ष बोला, संभल नहीं रहा अपराध
मुख्य विपक्षी दलों ने पत्रकार पुत्र अभय सिंह हत्याकांड मामले में सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर जमकर घेरा। समाजवादी पार्टी के गौरीगंज विधायक राकेश सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से अपराध संभल नहीं रहा है।
हत्या से दुखी क्षेत्रीय विधायक
समाजवादी पार्टी के गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है। अमेठी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। खुलेआम डकैती, लूट और हत्या को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 13 जनवरी की रात हुई छात्र अभय सिंह की निर्मम हत्या से हम सब दुखी हैं।
अमेठी में अपराधियों का चल रहा है राज
कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने योगी सरकार हर हमला बोलते हुए कहा कि अमेठी में कानून नहीं, अपराधियों का राज चल रहा है। अमेठी पुलिस की नाक के नीचे हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
ये है पूरा मामला
ग़ौरतलब हो कि अमेठी के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय के छात्र अभय प्रताप की 13 जनवरी की रात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर लाश को रेल की पटरियों के पास फेंक दिया था। पुलिस ने मौके की नज़ाकत को देखते हुए मुकदमा तो तत्काल दर्ज कर लिया था लेकिन यहां भी पुलिस हीला हवाली बरतने से बाज़ नहीं आई। जिससे आक्रोशित होकर जिले के पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट में क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो