scriptOdisha Train Accident: उड़ीसा ट्रेन हादसे पर सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया दुःख | Orissa train accident CM Yogi expressed grief | Patrika News

Odisha Train Accident: उड़ीसा ट्रेन हादसे पर सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया दुःख

locationलखनऊPublished: Jun 02, 2023 10:49:57 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई अधिकारियों का कहना है कि 50 लोगों की मौत, 350 से अधिक घायल हो गए हैं।

Odisha Train Accident
Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई अधिकारियों का कहना है कि 50 लोगों की मौत, 350 से अधिक घायल हो गए हैं। वहीं, तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। इस हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर दुःख जताया है। रेल मंत्रालय ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजा दिया जाएगा और गंभीर रूप से घायलों को दो लाख मुआवजे का एलान।
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1664672302490058752?ref_src=twsrc%5Etfw
इस खबर में अभी इतनी ही जानकारी आई है। हम नई जानकारियों के आते ही इस खबर को अपडेट करते जाएंगे। पत्रिका उत्तर प्रदेश, यूपी के सभी 75 जिलों की विश्वनीय खबरें आप तक पहुंचाता है। हमारे ग्राउंड रिपोर्टर्स सभी जिलों में ग्राउंड रियलिटी के साथ आप तक खबरें, तस्वीरें और वीडियो स्टोरीज पहुंचाते हैं।
पत्रिका उत्तर प्रदेश की खबरों, वीडियो और वेब स्टोरीज को आप गूगल के साथ यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम के जरिए भी देख सकते हैं। पत्रिका यूपी परिवार फिलहाल 5M+ यानी 50 लाख लोगों से बड़ा हो गया है। इसमें लोग न सिर्फ खबरें पढ़ते हैं ब‌‌ल्कि वो अपनी बातें हम तक पहुंचाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो