scriptआॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल का युगल लाइव संगीत कार्यक्रम 6 व 7 अप्रैल को | oxford university yugal live sangeet karyakram | Patrika News

आॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल का युगल लाइव संगीत कार्यक्रम 6 व 7 अप्रैल को

locationलखनऊPublished: Apr 02, 2019 07:27:31 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

आॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल का युगल लाइव संगीत कार्यक्रम 6 व 7 अप्रैल को

oxford university yugal

आॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल का युगल लाइव संगीत कार्यक्रम 6 व 7 अप्रैल को

ritesh singh
लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष आमंत्रण पर आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल आगामी शनिवार 6 अप्रैल को सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) आॅडिटोरियम में शाम 6-00 बजे से रात्रि 9-00 बजे तक तथा रविवार 7 अप्रैल को सी.एम.एस. कानपुर रोड आॅडिटोरियम में सायं 6-00 बजे से रात्रि 9-00 तक युगल लाइव पाॅप संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे।
इस पाॅप संगीत समारोह में आॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र एवं सिटी मोन्टेसरी स्कूल के डायरेक्टर आॅफ स्ट्रेटजी रोशन गाँधी विशेष अतिथि कलाकार के रूप में प्रतिभाग करेंगे। यह जानकारी सिटी मोन्टेसरी स्कूल के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी।
ऋषि खन्ना ने कहा कि आक्सफोर्ड विश्वविद्यालय (यूनाइटेड किंगडम) के सबसे लोकप्रिय जैक और जोएल छात्रों के लिए संगीत कार्यशालाएँ चलाने के लिए 2 से 8 अप्रैल तक विभिन्न कैम्पसों का भ्रमण कर रहे हैं। इस बीच वे सीएमएस आडिटोरियमों में 2 लाइव संगीत कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे।
सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट एवं आॅक्सफोर्ड विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा प्रो0 गीता गाँधी किंगडन ने जैक एवं जोएल द्वारा सी.एम.एस. में आयोजित किये जाने वाले इस संगीत वर्कशाप को उन सभी संगीत प्रेमी छात्र एवं छात्राओं के लिए विशेष उपयोगी बताया है। जो कि विश्व स्तरीय संगीत की विभिन्न शैलियों एवं कोरियोग्राफी की बारीकियों को सीखना चाहते हैं।

ऋषि खन्ना ने बताया कि 6 और 7 अप्रैल को आॅडिटोरियम में आयोजित इन संगीत समारोहों में प्रवेश सभी स्कूलों और कालेजों के छात्रों के लिए पूरी तरह से मुफ्त है। सभी छात्र एवं छात्रायें इसके संबंध में अधिक जानकारी के लिए सुरेश कश्यप से उनके मोबाइल 9235394971 पर संपर्क कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो