पंखुड़ी गिडवानी ने बांधे अखिलेश यादव की तारीफों के पुल

पंखुड़ी गिडवानी ने बांधे अखिलेश यादव की तारीफों के पुल

Abhishek Gupta | Publish: May, 04 2016 05:57:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पंखुड़ी ने दिल खोल कर कई बातें कही और साथ ही अखिलेश यादव की तारीफों के पुल बांधे।

लखनऊ. पंखुड़ी गिडवानी के लिए वो पल सबसे खुशनसीब था जब वो इस मिस इंडिया रनरअप 2016 चुनी गईं। इस मुकाम को हासिल करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल के साथ पंखुड़ी गिडवानी को स्पेशल वुमेन ऑफ यूपी के अवार्ड से नवाजा।

इस मौैके पर पंखुड़ी ने दिल खोल कर कई बातें कही और साथ ही अखिलेश यादव की तारीफों के पुल बांधे। पंखुड़ी अपने आप को काफी खुशनसीब समझती हैं और इतनी कम उम्र में इतने बड़े अवार्ड को पाकर वो गद-गद हैं। उन्होंने कहा कि इस अवार्ड का बहुत महत्व है। ऐसी महिलाओं की श्रेणी में शामिल होना, जो छोटे शहरों से आईं हैं लेकिन समय के साथ उन्होंने अपने सामाजिक कार्यों से पहचान बनाई, मेरे लिए बहुत खास है।

सीएम की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम द्वारा अवार्ड मिलना एक सम्मान की बात है। जो प्रदेश चला रहे हैं उनसे ये सम्मान मिलना बहुत जरूरी है। क्योंकि जब तक आपको उनका सपोर्ट न मिले जो प्रदेश के सर्वोच्च पद पर बैठे हैं, तब तक आप उन सामाजिक कार्यों में सफल नहीं हो सकते जो आप करना चाहते हैं। एक ब्यूटी क्वीन जो समाज के लिए काफी कुछ करना चाहती हैं, उसके लिए मुख्यमंत्री से सम्मानित होना बड़ी बात है।
Ad Block is Banned