वाराणसी फ्लाईओवर हादसे से गुस्साईं पंखुड़ी पाठक, भाजपा पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'क्योटो' में पुल गिर जाता तो..

समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व नेता शिवपाल यादव के बाद पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने भी यूपी व केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 16 May 2018, 07:10 PM IST

लखनऊ. वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व नेता शिवपाल यादव के बाद पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने भी यूपी व केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया है। वहीं वाराणसी में हादसे के बाद लाश के सौदेबाजी पर भी पंखुड़ी ने कटाक्ष किया है।

पंखुड़ी पाठक ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पहले ट्वीट पर लिखा है कि वाराणसी हादसे में लोगों की मौत से पता चलता है कि हमारी जिंदगियां कितनी सस्ती है।

वहीं उन्होंने अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र को उन्हीं द्वारा क्योटो बनाने के दावे पर कटाक्ष किया है। पंखुड़ी ने लिखा कि "'क्योटो' में पुल गिर जाता तो प्रधान मंत्री के साथ क्या होता ? इतने लोग मर जाते तो क्या होता?" इसी के बाद उन्होंने वाराणसी में हादसे के बाद लाश के सौदेबाजी पर भी पंखुड़ी ने सवाल उठाते हुए कहा, "कम से कम लाशों को तो छोड़ दीजिए, इन बेबस लोगों को और कितना ठगेंगे?"

 

अखिलेश-शिवपाल ने जताया दुख-

वाराणसी में हुए हादसे के बाद प्रदेश में जनाक्रोष देखने को मिल रहा है। पीएम मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने मामले में दुख जताया व हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया तो वहीं विपक्षी दलों ने भाजपा पर खूूब निशाना साधा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही मामले में टीम गठित कर जांच कराए जाने की मांग की साथ ही भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। तो वहीं शिवपाल यादव ने घटना पर दुख जताया।

मायावती ने घेरा भाजपा को-

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी मामले पर गहरा दुख जताते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई तथा उनकी जिम्मेदारी फिक्स करने की मांग की। इसी के साथ मायावती ने पीएम मोदी द्वारा हादसे में मन पर बोझ वाले बयान पर हमला किया है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं के मन पर बोझ जैसे बयानों से काम चलने वाला नहीं है।

BJP Narendra Modi
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned