scriptपत्रिका इम्पैक्ट : लोहिया संस्थान की वेबसाइट से हटाई गई अखिलेश यादव की तस्वीर | patrika impact story on dr ram manohar lohia institute lucknow website | Patrika News

पत्रिका इम्पैक्ट : लोहिया संस्थान की वेबसाइट से हटाई गई अखिलेश यादव की तस्वीर

locationलखनऊPublished: Oct 06, 2017 04:16:28 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

वेबसाइट पर उपलब्ध तस्वीर को बदलकर मेडिकल सुपरिटेंडेंट की नई तस्वीर लगाईं गई है।

Lucknow Health News
लखनऊ. डाक्टर राम मनोहर लोहिया संस्थान की वेबसाइट से जुडी खबर के पत्रिका पर प्रकाशित होने के बाद असर हुआ है। पत्रिका ने वेबसाइट से जुडी खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि संस्थान की वेबसाइट पर मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ सुब्रत चंद्रा पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ बैठे दिख रहे थे। वेबसाइट पर उपलब्ध इस तस्वीर को बदलकर मेडिकल सुपरिटेंडेंट की नई तस्वीर लगाईं गई है। तस्वीर चौकाने वाली इसलिए थी क्योंकि पूरे वेबसाइट पर वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर कहीं भी दिखाई नहीं दे रही थी। योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने छह महीने से अधिक का समय हो गया है और वे लोहिया संस्थान के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा भी ले चुके हैं।
लोहिया संस्थान प्रबंधन ने कराया संशोधन

पत्रिका उत्तर प्रदेश की वेबसाइट पर समाचार प्रकाशित होने के बाद लोहिया संस्थान प्रबंधन ने तस्वीर को संशोधित कर दिया है। मेडिकल सुपरिटेंडेंट की पुरानी फोटो को हटाते हुए नई फोटो लगा दी गई, जिसमें वे कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं लेकिन उनके पीछे दीवाल पर लगी पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तस्वीर नदारद दिख रही है। दरअसल इस तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि लोहिया संस्थान प्रबंधन अभी भी अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित है जबकि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार सार्वजनिक कार्यक्रमों में पूर्व सरकार और पूर्व मुख्यमंत्रियों की कार्यशैली की आलोचना करते रहे हैं।
संस्थान के कार्यक्रम में सीएम आदित्यनाथ ले चुके हैं हिस्सा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संस्थान में 28 अगस्त को एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने नवनिर्मित हॉस्टल का नामकरण किया था और पूर्व मेयर डाक्टर एस सी राय की प्रतिमा का लोकार्पण किया गया था। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन, मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, मंत्री महेंद्र सिंह सहित कई मंत्रियों ने हिस्सा लिया था। कार्यक्रम में प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा रजनीश दुबे भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के निदेशक डॉ दीपक मालवीय ने लोहिया संस्थान के लिए ट्रॉमा सेंटर की मांग उठाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो