scriptPatrika Keynote 2018 में अखिलेश यादव से चला सवाल-जवाब का लंबा दौर, बेबाकी से कही अपनी बात | Patrika News
लखनऊ

Patrika Keynote 2018 में अखिलेश यादव से चला सवाल-जवाब का लंबा दौर, बेबाकी से कही अपनी बात

6 Photos
6 years ago
1/6

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विचारों के महाकुंभ का आज शनिवार को लखनऊ में आगाज हुआ है। पत्रिका की नोट कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पहुंचे। वहीं राजस्थान पत्रिका समाचार समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी भी उनके साथ मौजूद रहें। कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव से लोगों ने कई सवाल किए, वहीं अखिलेश यादव ने इन सभी का जवाब बड़ी ही शालीनता से दिया। वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में एनकाउंटर से हालात नहीं सुधरने वाले, भाजपा जैसे एनकाउंटर कर रही है वह सभी जानते हैं। बीजेपी के प्रवक्ता काे पुलिस काे उठा ले गई, वाे ताे अचछा रहा कि ट्वीटर माैके पर काम कर गया। वर्ना ताे आज बीजेपी के उन प्रवक्ता पर भी दस बीस हजार का इनाम हाे जाता आैर वह हमारे बीच ना रहते। इस बीच वह बेबाकी से बाेले आैर आरक्षण पर भी पूरे देश काे सूत्र देने की काेशिश करते हुए उन्हाेंने अपने अंदाज में भाजपा पर जमकर चुटकी भी ली।

2/6

उत्तर प्रदेश में विचारों के महाकुंभ का आज शनिवार को लखनऊ में आगाज हुआ है। पत्रिका की नोट कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया।

3/6

वहीं राजस्थान पत्रिका समाचार समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी भी उनके साथ मौजूद रहें।

4/6

कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव से लोगों ने कई सवाल किए, वहीं अखिलेश यादव ने इन सभी का जवाब बड़ी ही शालीनता से दिया।

5/6

वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में एनकाउंटर से हालात नहीं सुधरने वाले, भाजपा जैसे एनकाउंटर कर रही है वह सभी जानते हैं।

6/6

बीजेपी के प्रवक्ता काे पुलिस काे उठा ले गई, वाे ताे अचछा रहा कि ट्वीटर माैके पर काम कर गया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.