scriptगोरखपुर में बनेगा प्लास्टिक पार्क, 25000 को मिलेगा रोजगार: योगी | Plastic park to be built in Gorakhpur, 25000 to get employment | Patrika News

गोरखपुर में बनेगा प्लास्टिक पार्क, 25000 को मिलेगा रोजगार: योगी

locationलखनऊPublished: Mar 05, 2021 08:08:32 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

22 फरवरी को राज्य सरकार ने बजट पेश किया। दोनों सरकारों का बजट विकास और रोजगार पर केंद्रित है। पीएम

गोरखपुर में बनेगा प्लास्टिक पार्क, 25000 को मिलेगा रोजगार: योगी

गोरखपुर में बनेगा प्लास्टिक पार्क, 25000 को मिलेगा रोजगार: योगी

लखनऊ , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि विकास के लिए सुरक्षा अनिवार्य शर्त है। इसी को ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार ने संगठित अपराध को पूरी तरह समाप्त कर दिया है। कहीं भी कोई अपराधी समाज के सुरक्षित माहौल में बाधा डालता है तो उसको कुचलने के लिए प्रशासन को खुली छूट दी गई है। विकास के संकल्प पर निरंतर आगे बढ़ते रहने के लिए हमारा प्रयास है कि इसमें किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आनी चाहिए।
सीएम योगी शुक्रवार को रामगढ़ ताल समीप स्थित महंत दिग्विजयनाथ पार्क (नुमाइश ग्राउंड) में 76.39 करोड़ रुपये की 9 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व 54.20 करोड़ की 16 परियोजनाओं के शिलान्यास के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विकास की परियोजनाओं से न केवल बुनियादी सुविधाओं को नई ऊंचाईयां मिलेंगी बल्कि प्रदेश आर्थिक समृद्धि को भी प्राप्त करेगा। सीएम योगी ने जोर देकर कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि पिछले माह केंद्र सरकार और फिर 22 फरवरी को राज्य सरकार ने बजट पेश किया। दोनों सरकारों का बजट विकास और रोजगार पर केंद्रित है।
गोरखपुर में बनेगा प्लास्टिक पार्क, 25000 को मिलेगा रोजगार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जल्द ही प्लास्टिक पार्क स्थापित किए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस पार्क में 100 से अधिक प्लास्टिक यूनिटस लगेंगी। इसमे 25000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही पीएम मोदी ने टॉय फेस्टिवल का शुभारंभ किया था, प्लास्टिक पार्क खिलौना उद्योग के क्षेत्र में क्रांति ला सकता है।
https://youtu.be/ODO__PO4nyo
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7zp9sj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो