बेनी प्रसाद वर्मा निधन: पीएम मोदी ने भी जताया दुख, शिवपाल ने कहा- यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति

समाजवादी पार्टी सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख प्रकट किया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 27 Mar 2020, 10:22 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे बेनी प्रसाद वर्मा के निधन की सूचना मिलते ही तुरंत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके अंतिम दर्शन के लिए लखनऊ मेदान्ता हॉस्पिटल। साथ ही उन्होंने स्वर्गीय बेनी बाबू के परिवार से मिलकर शोक जताया। जानकारी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख प्रकट किया है। प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा श्री बेनी प्रसाद वर्मा के निधन से बेहद दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति। वहीं सपा से निकलकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव भी भावुक दिखे।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कहा कि वरिष्ठ समाजवादी नेता, राज्यसभा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा जी के निधन की खबर से स्तब्ध और दुःखी हूं। यह समाजवादी आंदोलन और मेरी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें। मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं!

भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मुझे दलगत राजनीति से ऊपर होकर असीम स्नेह व मार्गदर्शन देने वाले आदरणीय बेनी प्रसाद वर्मा बाबू जी के निधन की सूचना पाकर हृदय अत्यंत द्रवित हो उठा है। ईश्वर उनकी पुण्यात्मा को शांति प्रदान करें व परिवार को इस दुःख के घड़ी में संबल दें। ॐ शांति

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पिछड़े समाज की पुरज़ोर तरीके से आवाज़ उठाने वाले सर्वमान्य नेता राज्यसभा सांसद "बेनी प्रसाद वर्मा" जी के निधन की ख़बर से हम सब स्तब्ध है। अपूरणीय क्षति।

सपा नेता धर्मेंद यादव ने ट्वीट कर कहा - शोषित,पीड़ितों की मज़बूत आवाज़,सपा के वरिष्ठ नेता व संस्थापक सदस्य, MP, पूर्व केंद्रीय मंत्री, बाबूजी आदरणीय बेनी प्रसाद वर्मा जी का निधन पार्टी व भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे, व परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति।
विनम्र श्रधांजलि बाबूजी.

Narendra Modi pm modi
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned