औरैया हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, अखिलेश-प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

- औरैया सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख
- कहा, उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है

By: Hariom Dwivedi

Updated: 16 May 2020, 12:01 PM IST

लखनऊ. शनिवार सुबह औरैया में हुए सड़क हादसे में 24 मजूदरों की मौत हो गई वहीं, एक दर्जन से अधिक अस्पताल में भर्ती हैं। दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र ने दुख जताते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हादसे पर संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस हादसे को दुर्घटना नहीं हत्या करार दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा है या फिर वो सब कुछ देख के अनजान बनी हुई है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि औरैया की हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न उपस्थित कर दिया है कि आखिर सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है? प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं? उन्होंने कहा कि या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा है या फिर वो सब कुछ देख के अनजान बनी हुई है। क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है? प्रियंका गांधी ने कहा कि सभी मृतकों के पार्थिव शरीरों को सम्मानपूर्वक उनके परिवारवालों तक पहुंचाया जाए और घायलों के समुचित इलाज हो।

यह भी पढ़ें : औरैया एक्सीडेंट- मृतकों के परिजनों को 1-1 लाख रुपए की मदद देगी समाजवादी पार्टी, अखिलेश बोले- हादसा नहीं, हत्या है

Narendra Modi PM Narendra Modi
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned