script

औरैया हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, अखिलेश-प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

locationलखनऊPublished: May 16, 2020 12:01:04 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– औरैया सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख- कहा, उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है

औरैया हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, अखिलेश-प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

शनिवार सुबह औरैया में हुए सड़क हादसे में 24 मजूदरों की मौत हो गई

लखनऊ. शनिवार सुबह औरैया में हुए सड़क हादसे में 24 मजूदरों की मौत हो गई वहीं, एक दर्जन से अधिक अस्पताल में भर्ती हैं। दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र ने दुख जताते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हादसे पर संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस हादसे को दुर्घटना नहीं हत्या करार दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा है या फिर वो सब कुछ देख के अनजान बनी हुई है।
https://twitter.com/narendramodi/status/1261523857237667840?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि औरैया की हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न उपस्थित कर दिया है कि आखिर सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है? प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं? उन्होंने कहा कि या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा है या फिर वो सब कुछ देख के अनजान बनी हुई है। क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है? प्रियंका गांधी ने कहा कि सभी मृतकों के पार्थिव शरीरों को सम्मानपूर्वक उनके परिवारवालों तक पहुंचाया जाए और घायलों के समुचित इलाज हो।

ट्रेंडिंग वीडियो