पुलिस आयोग का गठन हो-हिन्दू समाज पार्टी

मांग को लेकर निकाला गया संकल्प मार्च

By: Ritesh Singh

Published: 28 Dec 2020, 06:42 PM IST

लखनऊ। पुलिस आयोग के गठन एवं पुलिसकर्मियों की मूलभूत समस्याओं को दूर करने की मांग को लेकर आज हिन्दू समाज पार्टी ने संकल्प मार्च निकाला। तय कार्यक्रम के अनुसार पार्टी के कैम्प कार्यालय 2842 इन्दिरानगर से अपराह्न बारह बजे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा, संगठन मंत्री मोहित मिश्रा, धर्माचार्य प्रमुख सरोजनाथ योगी के नेतृत्व में संकल्प मार्च की शुरूआत हुयी जो विभिन्न मार्गों से होते हुये मनकामेश्वर मन्दिर के समक्ष गोमती तट पर पहुंच कर समाप्त हुआ।

इस मौके पर सरोजनाथ योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार को पुलिस की मूलभूत समस्याओं के लिये कदम उठाये, वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा ने कहा कि सरकार को पुलिस कर्मचारियां की समस्याओं जैसे एक दिन में आठ घण्टे की डियूटी सुनिश्चित करना, साप्ताहिक अवकाष देने, महिला पुलिस कर्मियों को गृह जनपद में नियुक्त किये जाने, बार्डर स्कीम समाप्त करने सहित छह सूत्रीय मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

संकल्प मार्च में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रांशु जोशी ने कहा कि जब कोई घटना घट जाती है तो पब्लिक और पुलिस एक दूसरे के पूरक बनकर जनता एवं समाज का सहयोग करती है, ऐसे में पुलिस की समस्याओं को दूर करने आदि के लिये पुलिस आयोग का गठन किया जाना जरूरी है

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned