script9 साल की बच्ची से रेप कर फरार हुआ इरशाद मिला मंदिर में, पुलिस ने मारी गोली, गिरफ्तार | Police encountered rape accused with 9 years old girl arrested him after shot in the leg | Patrika News
लखनऊ

9 साल की बच्ची से रेप कर फरार हुआ इरशाद मिला मंदिर में, पुलिस ने मारी गोली, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में 9 साल की बच्ची के रेप आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊJun 12, 2024 / 02:14 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में मोहम्मद इरशाद उर्फ नाटे पर 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। मंगलवार को पुलिस को इरशाद के ककरहा जंगल के काली मंदिर में छिपे होने की सूचना मिली। 

देर रात पुलिस और आरोपी के बीच हुई मुठभेड़

 सूचना मिलने पर एसओ ने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जब फायरिंग शुरू की तो गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी। घायल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

 9 साल की बच्ची का किया था रेप

 संतकबीरनगर के धनघटा क्षेत्र में इरशाद किराए के मकान में रहता था। गर्मी के कारण पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची अपने घर के बाहर सो रही थी। बच्ची को अकेले देखकर इरशाद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया था।

Hindi News/ Lucknow / 9 साल की बच्ची से रेप कर फरार हुआ इरशाद मिला मंदिर में, पुलिस ने मारी गोली, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो