लखनऊ में यहां चल रहा था देह व्यापार, होटल से इस प्रदेश की लड़कियां हुईं बरामद

लखनऊ में यहां चल रहा था देह व्यापार, होटल से इस प्रदेश की लड़कियां हुईं बरामद

Abhishek Gupta | Publish: May, 17 2019 10:54:33 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 11:10:42 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अभी दो दिन पहले ही लखनऊ के हुसैनगंज के एक होटल में सेक्स रैकट का भांडाफोड़ हुआ था कि वहीं शुक्रवार को गोमतीनगर इलाके से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है।

लखनऊ. अभी दो दिन पहले ही लखनऊ के हुसैनगंज के एक होटल में सेक्स रैकट का भांडाफोड़ हुआ था कि वहीं शुक्रवार को गोमतीनगर इलाके से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। गोमतीनगर इलाके के होटल ग्रीन टाउन में चल रहे इसी तरह के कारोबार का पुलिस ने भांडा फोड़ा है। पुलिस ने कई लड़के व लड़कियों को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। होटल में पुलिस की रेड के बाद हड़कंप मच गया। कई लोग वहां से भागने में भी कामयाब हुए हैं।

पश्चिम बंगाल की थी लड़कियां-

बताया जा रहा है कि ओयो ऐप से होटल में रूम बुक कर पश्चिम बंगाल से लड़कियों को कॉन्ट्रेक्ट पर बुलाया गया था। वहीं ब्रोकर बाराबंकी का बताया जा रहा है। इंस्पेटर गोमती नगर राम सूरत के अनुसार इन लड़कियों को दो दिन पहले ही यहां बुलाया था। इन्हें एक दिन का 15000 रुपए दिया जाता था। बाराबंकी निवासी ब्रोकर विक्रांत ग्राहकों को व्हॉट्सऐप पर फोटो दिखाता था व होटल रूम का नंबर बताकर उन्हें वहां भेजता। वहीं होटल के बाहर मौजूद एक शख्स ग्राहक को लड़कियों के पास पहुंचाता था।

होटल संचालक पर भी शक-

पुलिस का कहना है कि होटल संचालक पर भी शक की सुई लटक रही है। आखिर बिना आईडी प्रूफ के वे किसी को होटल में उन लड़कियों के कमरे के अंदर कैसे जाने दे सकते हैं? ऐसे अन्य सवालों के साथ पुलिस होटल के पेपर्स की भी जांच कर रही है।

हाल ही में यह मामला आया था सामने-
इससे पहले हुसैनगंज पुलिस ने मंगलवार को ही उदयगंज स्थित स्नो व्हाइट होटल पर छापा मारकर सेक्स रैकेट चला रहे दंपती समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें दो कॉल गर्ल शामिल थी। दंपती ने सेक्स रैकेट चलाने को होटल लीज पर ले रखा था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned