scriptपंचायत चुनाव के पहले अपराधियों और अराजक तत्वों पर पुलिस की नकेल | Police Gear up for Smooth Conduct of UP Panchayat Election | Patrika News

पंचायत चुनाव के पहले अपराधियों और अराजक तत्वों पर पुलिस की नकेल

locationलखनऊPublished: Feb 14, 2021 07:57:18 pm

अपराधियों, अराजक तत्वों और उपद्रवियों को पाबंद कर रही पुलिस
सीएम योगी ने चुनाव को हर हाल में शांत वातावरण में कराने का निर्देश दिया है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. पंचायत चुनाव में हिंसा न फैले इसके लिये योगी सरकार ने अभी से कमर कस ली है। ऐसे आपराधिक या अराजक तत्व जिनसे इसका अंदेशा है उन्हें पाबंद किया जा रहा है। सीएम योगी ने भी पुलिस के आला अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दियाहै कि पंचायत चुनाव हर हाल में शांति के वातावरण में संपन्न होना चाहिये।

 

मुख्यमंत्री का निर्देश पाते ही यूपी पुलिस एक्टिव हो गई है। डीजीपी मुख्यालय से जारी सर्कुलर के मद्देनजर सभी जिलों में पुलिस ने चुनाव सेल गठित किया है। जिलों के पुलिस कप्तानों की ओर से सभी थानों प्रभारियों को गांवों में पार्टीबंदी के मामलों पर नजर रखने और हर छोटे-बड़े विवाद को गंभीरता से लेने व संवेदनशील स्थलों को चिन्हित कर उनपर खास नजर रखने को कहा गया है।


एडीजी लाॅ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मीडिया को बताया है कि शंतिपूर्ण चुनाव के लिये पूरी प्लानिंग हो चुकी है। उपद्रवियों और अराजक तत्वाें को 107/116 के तहत पाबंद किया जा रहा है। जरूरत के हिसाब से अतिरिक्त फोर्स उपलब्ध कराई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो