scriptथप्पड़ गर्ल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ | Police Interrogated Lucknow Girl who slapped multiple times to Driver | Patrika News

थप्पड़ गर्ल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ

locationलखनऊPublished: Aug 09, 2021 02:35:05 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Police Interrogated Lucknow Girl who slapped multiple times to Driver- राजधानी लखनऊ की सड़कों पर बीच चौराहे कैब चालक थप्पड़ (Lucknow Girl) मारने वाली युवती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस ने आरोपित प्रियदर्शनी नारायन उर्फ लक्ष्मी को बुलाकर घंटों पूछताछ की। लड़की ने अपने डिफेंस में कई बातें कही हैं।

थप्पड़ गर्ल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ

थप्पड़ गर्ल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ

लखनऊ. Police Interrogated Lucknow Girl who slapped multiple times to Driver. राजधानी लखनऊ की सड़कों पर बीच चौराहे कैब चालक थप्पड़ (Lucknow Girl) मारने वाली युवती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस ने आरोपित प्रियदर्शनी नारायन उर्फ लक्ष्मी को बुलाकर घंटों पूछताछ की। लड़की ने अपने डिफेंस में कई बातें कही हैं। युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में भीड़ पर पिटाई का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि कैब चालक फोन पर बात करते हुए गाड़ी चला रहा था। वह उसे हिट करने वाला था। रेड लाइट पर उसने नियम तोड़े जिस कारण उसने कैब चालक की पिटाई कर दी। पुलिस ने युवती के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं।
पुलिस पर अभद्रता का आरोप

युवती ने पुलिस पर भी अभद्रता का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पुलिस को युवती का एक पुराना वायरल वीडियो भी मिला है, जिसमें वह पड़ोसी से विवाद करती देखी है। पुलिस का कहना है कि युवती को कैब चालक की पिटाई करते हुए उसका वीडियो दिखाया गया है। इसके साथ ही सीसी फुटेज भी उसने देखा है। कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
वायरल हुआ था थप्पड़ वीडियो

लखनऊ के बाराबिरवा चौराहे के पास कार की टक्कर लगने पर रोड क्रॉस कर रही युवती ने चालक सआदत अली को 22 थप्पड़ मार दिए थे। बीच चौराहे पर युवती को चालक को पीटते देख यातायात संचालन रुक गया। चौतरफा लोगों की भीड़ जुट गई। चौराहे पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी तैनात था। हंगामा बढ़ता देख पुलिस कर्मी की भी उन्हें छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोश‍िश की तो युवती उनसे भी उलझ गई थी। हस्तक्षेप से नाराज युवती ने उनमें से एक युवक को भी खरी खोटी सुना दी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चालक और युवती दोनों के बयान दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो