Political News : बिचौलियों को बचाने के लिए फैलाई गई भ्रान्ति - केशव प्रसाद मौर्य

- जनता के जीवन से न खेले सरकार - अखिलेश यादव

- बेटियों को सुरक्षा देने में योगी सरकार फेल - संजय सिंह

By: Neeraj Patel

Published: 25 Nov 2020, 03:59 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए ऐतिहासिक कृषि सुधार कानूनों का विरोध करने वाले और किसानों को लूटने वाले बिचौलियों का बचाव करने के लिए विपक्षी पार्टियों द्वारा भ्रान्ति फैलाई गई कि एमएसपी खत्म हो जाएगा। सच तो यह है कि उत्तर प्रदेश में 2020-21 के खरीफ सीजन में अब तक किसान भाइयों का 297.51 लाख मीट्रिक टन धान 56,168.95 करोड़ रुपए में एमएसपी मूल्य पर खरीदा जा चुका है।

जनता के जीवन से न खेले सरकार - अखिलेश यादव
लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि सरकार जनता के जीवन से न खेले और कोरोना संक्रमण की जांच का दायरा बढ़ाए व सच्चे आंकड़े सामने लाए। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश हित में मुफ्त टीकाकरण का वादा करे व एक टॉस्क फोर्स बनाकर तुरंत अग्रिम तैयारी में जुट जाए। भाजपा सरकार सुनिश्चित करे कि कोरोना वायरस का टीकाकरण भ्रष्टाचार का शिकार नहीं होगा।

बेटियों को सुरक्षा देने में योगी सरकार फेल - संजय सिंह
लखनऊ. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विट कर कहा कि यूपी की सीएम आदित्यनाथ सरकार निक्कमी सरकार है जो प्रदेश की बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से फेल हो गई है। यूपी के कई जिलों में छेड़खानी से परेशान बेटियां अपने को जलाकर आत्महत्याएं कर रहीं हैं। गैंगरेप का शिकार हो रहीं हैं और योगी सरकार बलात्कारियों को जेल भेजने के बजाय आंदोलनकारियों को जेल भेजने में लगी हुई है।

AAP
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned