scriptयूपी से सपनों को मिली उड़ान, अब लक्ष्य MISS INDIA का खिताब | Pooja sharma and Rishika bali selected for final round of campus princess 2017 | Patrika News

यूपी से सपनों को मिली उड़ान, अब लक्ष्य MISS INDIA का खिताब

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2017 07:24:00 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

कहते हैं कि टैलेंट को केवल अच्छे प्लेटफॉर्म की जरूरत होती है। इंदौर की पूजा शर्मा और देहरादून की इशिका बाली को यह प्लेटफॉर्म लखनऊ आकर मिला।

campus princess miss india

campus princess miss india

लखनऊ. कहते हैं कि टैलेंट को केवल अच्छे प्लेटफॉर्म की जरूरत होती है। इंदौर की पूजा शर्मा और देहरादून की रिशिका बाली को यह प्लेटफॉर्म लखनऊ आकर मिला। राजधानी में मिस इंडिया बनने की होड़ में दर्जनों फीमेल मॉडल्स ने अपनी अदाएं और टैलेंट को बिखेरा। मिस इंडिया कांटेस्ट में जाने का एक रास्ता ऑडीशन के अलावा कई शहरों में होने वाले कैम्पस प्रिंसेस और मिस दीवा भी है। जो लखनऊ में अस्मां हुसैन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी और एफबीबी मिस इंडिया आर्गनाइजेशन के संयुक्त तत्वावधान में हुआ इसमें इंदौर की पूजा शर्मा विनर बनीं, वहीं देहरादून की रिशिका बाली को अलगे राउंड के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली।

pooja



इंजीनियरिंग से मॉडलिंग का सफर

इंदौर की पूजा शर्मा पेशे से इंजीनियर हैं। लेकिन दिल में सक्सेफुल एक्टर व मॉडल बनने की तमन्ना उन्हें मॉडलिंग में ले आई। पूजा ने पढ़ाई के दौरान ही थियेटर व मॉडलिंग शुरू कर दी। उन्होंने मिस इंदौर समेत कई और टाइटल भी जीते। सुष्मिता सेन को आइडल मानने वाली पूजा को लखनऊ से नया मुकाम मिल गया। अब उनकी नजर मिस इंडिया के टाइटल पर है।

pooja


वह जल्द ही इंदौर से मुंबई शिफ्ट हो रही हैं। वह एक्टिंग में भी हाथ आजमाएंगी। नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी उनके पसंदीदा एक्टर हैं। उनका झुकाव भी आर्ट फिल्मों की ओर है। पूजा मॉडल के साथ-साथ एक अच्छी गायक भी हैं। पूजा की हिंदी व इंग्लिश पर पकड़ भी अच्छी है।

rishi


मैनेजमेंट स्टूडेंस से मॉडलिंग का सफर

देहरादून की रहने वाली रिशिका बीबीए स्टूडेंट हैं। वह प्रियंका चोपड़ा व दिशा पटानी से बेहद प्रभावित हैं। वह मिस उत्तराखंड भी रह चुकी हैं। रिशिका की खासियत उनकी कई दूसरी स्किल्स भी हैं। वह बेहद अच्छी डांसर भी हैं। 5.7 इंच लंबी रिशिका इंटरनेशनल लेवल पर पेजेंट जीतना चाहती हैं।

rishi


रिशिका के मुताबिक उन्हें पैरंट्स से काफी सपोर्ट मिला है। वह अपने उसूलों पर जिंदगी जीती हैं। उनका कॉन्फिडेंस ही उनकी पहचान है, हार मानन तो कभी उन्होंने सीखा ही नहीं। वह काफी आशावादी हैं। शायद जजेस को भी यह खूब भाया।

ऐसे हुआ सिलेक्शन

कई राउण्ड और बहुत से सवाल जवाब के बाद आखिरकार इन्दौर शहर में लखनऊ में हिस्सा लेने लिए आयी पूजा शर्मा को निर्णायक मण्डल ने एफबीबी कैम्पस प्रिंसेस-2017 का ताज पहनाया तो पूजा की आंखों में मिस इंडिया बनने का सपना भी साफ देखा जा सकता था। मॉडल्स को परखने के लिए निर्णायक मण्डल में मिस दीवा सेकेण्ड रनर अप 2016 आराधना बुरागोहन, अस्मां हुसैन और बेनेट नाथन मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो