scriptपूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सपा की प्रदेश प्रवक्ता जूही भी रहीं मौजूद | Poonam Sinha meets Akhilesh Yadav | Patrika News

पूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सपा की प्रदेश प्रवक्ता जूही भी रहीं मौजूद

locationलखनऊPublished: May 24, 2019 09:06:18 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

लखनऊ लोकसभा सीट से चुनाव हारने में बाद सीधे प्रदेश कार्यालय पहुंचे अखिलेश, चुनाव की दौरान हुई घटनाओं का जाना हाल
 

Poonam Sinha meets Akhilesh Yadav

पूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सपा की प्रदेश प्रवक्ता जूही भी रहीं मौजूद

लखनऊ. यूपी की लखनऊ लोकसभा सीट से चुनाव हारने में बाद सपा की प्रत्याशी पूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव से उनके प्रदेश कार्यालय पर पहुंचकर मुलाकात की। अखिलेश के साथ मुलाकात करते समय उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता जूही सिंह भी मौके पर मौजूद रही।

बता दें कि गठबंधन के लखनऊ से भारी शिकस्त खाने के बाद वह प्रदेश कार्यालय पहुंच थे। वहां पर उन्होंने प्रदेश कार्यालय के अपने कक्ष में कार्यकर्ताओं से बैठक कर चर्चा भी की।

इसके साथ ही सपा की प्रदेश प्रवक्ता जूही के साथ पूनम सिन्हा भी प्रदेश कार्यालय अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंची। पूनम सिन्हा बिना कुछ सोचे ही सीधे अखिलेश यादव की बैठक कक्ष में चली गई जहां से अखिलेश अपने कार्रयकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इसके साथ बाद कुछ ही देर में चुनाव में लगे प्रमुख नेता भी पहुंचने लगे।

अखिलेश यादव ने बैठक कक्ष में चुनाव में लगे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनसे चुनाव के दौरान हुई घटनाओं का हाल जाना। अखिलेश की इस बैठक में पूनम सिन्हा भी शामिल रही। अखिलेश यादव प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चुनाव के दौरान हुई छोटी बड़ी बातें सुनते रहे। बैठक खत्म होने का बाद वह वहां से चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो