लखनऊ में सीएम योगी के खिलाफ लगा पोस्टर, दिखाया ब्राह्मणों पर हमलावर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पोस्टर लगाकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) व उनकी सरकार की आलोचना की गई है।

By: Karishma Lalwani

Published: 26 Aug 2020, 03:46 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पोस्टर लगाकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) व उनकी सरकार की आलोचना की गई है। पोस्टर में ब्राह्मणों से जुड़े अत्याचार की बात कही गई है। साथ ही पोस्टर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रक्षक के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश सचिव विकास यादव के नाम से लगाया गया है।

पोस्टर हजरतगंज इलाके में स्थित दारुल शफा के विधायक निवास की दीवार पर लगाया गया है। विवादित पोस्टर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े मंत्रियों की फोटो भी है। ये पोस्टर ब्राह्मणों पर हो रहे कथित अत्याचार के विरोध स्वरूप लगाया गया है।

क्या है पोस्टर में

पोस्टर में सीएम योगी को ब्राह्मणों पर फरसे से हमला करते हुए दिखाया गया है। वहीं सीएम योगी के पीछे केशव प्रसाद मौर्य समेत दूसरे नेताओं की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। इसके साथ ही पोस्टर में लिखा गया है- "बेटी बचाओ भाजपा भगाओ, बंद करो ब्राह्मणों पर अत्याचार, ना भ्रष्टाचार ना गुंडाराज, अबकी बार अखिलेश सरकार।" इस पोस्टर के लगने से लखनऊ की सियासत गरमा गई है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: UP Top Ten News: कोविड अस्पताल में खिड़कियों पर लगेगी जाली, बीएचयू के मामले से लिया सबक

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned