scriptPoster Out Of Bhojpuri Romantic Music Video "Mere Saath Chalo" | श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के रोमांटिक का पोस्टर हुआ वायरल | Patrika News

श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के रोमांटिक का पोस्टर हुआ वायरल

श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो "मेरे साथ चलो" का पोस्टर आउट

लखनऊ

Published: May 07, 2022 02:15:08 pm

श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के अभिनय से सजे रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो "मेरे साथ चलो" का पोस्टर आउट कर दिया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसन्द किया जा रहा है। विंदु दारा सिंह, कृति वर्मा, अली कुली मिर्ज़ा, दिनेश सोई जैसी हस्तियों ने इस सांग के लिए शुभकामनाएं सन्देश दिए हैं। पोस्टर में श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं।
श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के रोमांटिक का पोस्टर हुआ वायरल
श्रेया कुलकर्णी और कसीम हैदर कसीम के रोमांटिक का पोस्टर हुआ वायरल
इसे भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस 'तृषाकर मधु' के बाद 'शिल्पी राज' का MMS हुआ वायरल


यह सिंगल जल्द रिलीज होने जा रहा है। बीबी एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मेरे साथ चलो एक प्यार भरा सॉफ्ट मेलोडियस सांग है जिसकी शूटिंग काफी फिल्मी स्टाइल में की गई है। इस गाने को अभीजीता चौहान और अमित शर्मा ने आवाज़ दी है। संगीतकार प्रशांत सिंह हैं जबकि गीत को लिखा है कसीम हैदर कसीम ने। मिक्स और मास्टर किया है सिद्धेश कुलकर्णी ने। वीडियो को डायरेक्ट किया है नौशाद अहमद ने जिन्होंने इसकी खूबसूरत कहानी भी तैयार की है। गाना प्लेयहेड स्टूडियो में रिकॉर्ड हुआ है।

इसे भी पढ़े: https://www.instagram.com/p/CdH4ob0tU7l/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

आपको बता दें कि मॉडल और ऎक्टर कसीम हैदर कसीम को दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस से भी नवाजा जा चुका है। बता दें कि नजीबाबाद के जोगीपुरा के रहने वाले कसीम हैदर कसीम ने एक फ़िल्म और कई म्यूज़िक वीडियो में अपने अभिनय का जादू दिखाया है। वह अपना नेक्स्ट सांग मेरे साथ चलो को लेकर काफी उत्साहित हैं। जल्द ही यह गाना श्रोताओं और दर्शकों के रूबरू होगा ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.