scriptमुस्लिमों की समस्या के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करूंगा- शिवपाल | pragatishil samajwadi party chief shivpal singh yadav latest news | Patrika News

मुस्लिमों की समस्या के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करूंगा- शिवपाल

locationलखनऊPublished: Feb 22, 2019 07:32:36 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

देश के प्रमुख मौलानाओं व मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने की राजनीतिक- सामाजिक संदर्भ पर चर्चा

chief shivpal singh yadav latest news

मुस्लिमों की समस्या के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करूंगा- शिवपाल

Ritesh Singh

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कैम्प कार्यालय पर गरीब नवाज फाउंडेशन व वारसी समूह के संयुक्त तत्वाधान में देश के प्रमुख मौलाना व मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने आज के वर्तमान राजनीतिक- सामाजिक संदर्भ पर चर्चा की। कार्यक्रम में प्रसपा लोहिया के प्रमुख Shivpal Singh Yadav व गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन अंसार रजा भी उपस्थित रहे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए Shivpal Singh Yadav ने मुस्लिमों को आश्वासन दिलाया कि प्रसपा उनके हर दुःख-सुख में हमेशा साथ देगी। वहीं अंसार रजा ने सपा बसपा गठबंधन पर जमकर हमला किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी प्रमुख Shivpal Singh Yadav ने कहा कि हमने हमेशा मुसलमानों की लड़ाई लड़ी है, आगे भी हम आपका साथ देते रहेंगे। साथ ही सपा बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग तो सार्वजनिक मंच से मुस्लिमों का नाम लेने से भी डरते हैं। साथ ही श्री यादव ने कहा कि मुझे 2017 विधानसभा चुनाव में हराने के लिए अखिलेश व सपा ने पूरी ताकत लगा दी थी जबकि मैं साइकिल चुनाव चिन्ह पर ही लड़ रहा था हालांकि मुझे शानदार जीत हासिल हुई।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश ने ठान रखा है कि वह समाजवादी पार्टी को सड़क पर लाकर ही दम लेंगे। आगे श्री यादव ने कहा कि मुस्लिमों की समस्या के समाधान के लिए सीएम, पीएम जिससे भी मिलना होगा हम मिलकर आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे।
वहीं सभा को संबोधित करते हुए अंसार रजा ने कहा कि हमें अब अपनी अहमियत समझनी होगी, राजनीतिक पार्टियों ने मुसलमानों का ठगने का काम किया है। हमने सबको देख लिया, अब हमें अपना दम दिखाना होगा। मौलाना अंसार रजा ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला। मोदी को लेकर मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में दिये गए बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर किसके इशारों पर नेताजी ने भरी संसद में बयान दिया। मुलायम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताते हैं, वहीं उनके पुत्र अखिलेश भाजपा को उखाड़ फेंकने का नाटक करते हैं।
यह सब अंदरूनी मिली भगत है, नहीं तो अभी तक अखिलेश ने अपने पिताजी के बयान का खंडन क्यों नहीं किया, न ही बुआ यानी बसपा सुप्रीमो ही इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार हैं । मौलाना अंसार रजा ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला। मोदी को लेकर मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में दिये गए बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर किसके इशारों पर नेताजी ने भरी संसद में बयान दिया।
मुलायम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताते हैं, वहीं उनके पुत्र अखिलेश भाजपा को उखाड़ फेंकने का नाटक करते हैं। यह सब अंदरूनी मिली भगत है, नहीं तो अभी तक अखिलेश ने अपने पिताजी के बयान का खंडन क्यों नहीं किया, न ही बुआ यानी बसपा सुप्रीमो ही इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार हैं आगे रजा ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा कि दुनिया में हिन्दुस्तान से अच्छा दूसरा मुल्क नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो