script…तो 50 साल बाद हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं बचेगा | praveen togadia attack on pm modi on ram mandir issue | Patrika News

…तो 50 साल बाद हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं बचेगा

locationलखनऊPublished: Oct 21, 2018 06:47:48 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

प्रवीण तोगडिय़ा बोले- राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाया जाए, नहीं तो वह दूसरा पीएम ढूंढ़ लेंगे।
 

rammandir

…तो 50 साल बाद हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं बचेगा

लखनऊ. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि करोड़ों हिंदू अगर राम मंदिर नहीं बना सकते तो 50 साल बाद हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं बचेगा। हिंदू अल्पसंख्यक होंगे। राम मंदिर को लेकर प्रवीण तोगडिय़ा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाया जाए, नहीं तो वह दूसरा प्रधानमंत्री ढूंढ़ लेंगे। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तोगडय़ा ने कहा कि राम मंदिर का संघर्ष मोदी के सामने शुरू नहीं हुआ है, राजीव गांधी, नरसिंह राव, अटल विहारी वाजपेयी के सामने भी संघर्ष था।
यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि हिंदुओं का खोया हुआ गौरव और सम्मान पाने के लिए हम इक_े हुए हैं। यह सपना अशोक सिंघल का है और हिंदुओं का है। मुख्यमंत्री योगी जी ये सपना महंत अवैद्यनाथ जी का भी है।
क्या श्रीराम की जन्मभूमि वहां से 100 मीटर खिसका सकते हैं
प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि करोड़ों हिंदू अगर राम मंदिर नहीं बना सकते तो 50 साल बाद हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं बचेगा। हिंदू अल्पसंख्यक होंगे। तोगडिय़ा ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम डॉक्टर हो, मंदिर के लिए लड़ रहे हो। अपने बेटे को डॉक्टर बनाने के लिए लड़ो, लेकिन यह सिर्फ मंदिर का मामला नहीं है। हम मंदिर तो सरयू पार बना सकते हैं लेकिन क्या श्रीराम की जन्मभूमि वहां से 100 मीटर खिसका सकते हैं।
पीएम मोदी को घेरे में लेते हुए तोगडिय़ा ने कहा कि हम चेतावनी देना चाहते हैं कि अगर राम मंदिर के निर्माण कानून बनाकर शुरू नहीं हुआ तो हम प्रधानमंत्री भी बदल सकते हैं। हमें किसी व्यक्ति से प्रेम नहीं है। जो राम का सम्मान न कर सके वह किसी काम का नहीं है।
पीएम जी क्या आपने एक बार भी राम का नाम लिया
तोगडिय़ा ने कहा कि हम सभी लोग यह प्रतिज्ञा लेते हैं कि हम राम मंदिर बनाएंगे। धारा 370 हटाएंगे। बांग्लादेशियों को भगाएंगे। सस्ती शिक्षा, सस्ता पेट्रोल, युवाओं को रोजगार ला कर ही मानेंगे। तोगडिय़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी सरकार बनने के बाद क्या आपने एक बार भी राम का नाम लिया।
प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि बाबर की मंदिर तोडऩे वाली जिहादी चाल थी। हमने इस विचारधारा को अगर पराजित नहीं किया तो इस विचारधारा में पैदा हुई औलाद मोहम्मद अली जिन्ना ने देश को बांटा। इन्हीं जिहादियों की औलाद कश्मीर में पत्थर मार रही है। सेना पर सैनिकों की हत्या कर रही है। गाय की हत्या कर रही हैं। इनको मिट्टी में मिलाने के अभियान का नाम है अयोध्या में राम मंदिर निर्माण।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो