scriptPrayagraj UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya One crore rupees COVID 19 | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए

कोरोना संक्रमण (COVID-19 ) बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya )

लखनऊ

Updated: April 18, 2021 05:32:51 pm

प्रयागराज. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya ) ने कहाकि, कोरोना संक्रमण बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं हुई हैं। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कोविड.19 महामारी से बचाव से संबंधित कार्य के लिए अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए (One crore rupees ) की धनराशि दी है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए
यूपी के ऑक्सीजन प्लांटों की सांसें फूली, अस्पतालों में ऑक्सीजन का संकट

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya ) ने अपने ट्विट के जरिए जानकारी दी कि, उन्होंने अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए की धनराशि दी है। जिसका प्रयोग कोविड-19 महामारी से बचाव से संबंधित आरटीपीसीआर जांच के लिए अस्थायी केंद्र बनाने, ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने एवं होम आइसालेशन में रह रहे लोगों को दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था के लिए किया जाएगा।
कौशाम्बी के लिए भी 50 लाख की धनराशि :-डिप्टी सीएम ने कौशाम्बी जनपद के लिए भी 50 लाख की धनराशि वहां के सीडीओ से अवमुक्त करने को कहा है। डिप्टी सीएम द्वारा एक करोड़ की धनराशि दिए जाने पर भाजपा पार्षद पवन श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उपकरण एवं जांच की सुविधा के लिए राशि देना डिप्टी सीएम का अपनी जन्मभूमि एवं कर्मभूमि से अटूट प्रेम दर्शाता है।
मास्क तैयार कर रहीं हैं महिलाएं:- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि, कोरोना संक्रमण बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं हुई हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के दौर में 894 समूहों से जुड़ी महिलाएं 12 अप्रैल तक 6.74 लाख से अधिक मास्क तैयार कर चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटकाहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणदिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से होगा शुरू, विधायकों की सैलरी समेत कई विधेयकों को मिल सकती है मंजूरीलालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डीभारतीय रेलवे ने आज कैंसल की 131 ट्रेनें, जानें क्योंCoronavirus News Live Updates in India : एक्टिव केस 1,13,864Delhi ITI Admission 2022: दिल्ली आईटीआई में आवेदन शुरू, जानिए योग्यता और चयन प्रक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.