script

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए

locationलखनऊPublished: Apr 18, 2021 05:32:51 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोरोना संक्रमण (COVID-19 ) बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya )

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक करोड़ रुपए

प्रयागराज. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya ) ने कहाकि, कोरोना संक्रमण बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं हुई हैं। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कोविड.19 महामारी से बचाव से संबंधित कार्य के लिए अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए (One crore rupees ) की धनराशि दी है।
यूपी के ऑक्सीजन प्लांटों की सांसें फूली, अस्पतालों में ऑक्सीजन का संकट

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya ) ने अपने ट्विट के जरिए जानकारी दी कि, उन्होंने अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए की धनराशि दी है। जिसका प्रयोग कोविड-19 महामारी से बचाव से संबंधित आरटीपीसीआर जांच के लिए अस्थायी केंद्र बनाने, ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने एवं होम आइसालेशन में रह रहे लोगों को दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था के लिए किया जाएगा।
कौशाम्बी के लिए भी 50 लाख की धनराशि :-डिप्टी सीएम ने कौशाम्बी जनपद के लिए भी 50 लाख की धनराशि वहां के सीडीओ से अवमुक्त करने को कहा है। डिप्टी सीएम द्वारा एक करोड़ की धनराशि दिए जाने पर भाजपा पार्षद पवन श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उपकरण एवं जांच की सुविधा के लिए राशि देना डिप्टी सीएम का अपनी जन्मभूमि एवं कर्मभूमि से अटूट प्रेम दर्शाता है।
मास्क तैयार कर रहीं हैं महिलाएं:- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि, कोरोना संक्रमण बचाव के लिए महिलाएं मास्क तैयार करने में जुटीं हुई हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के दौर में 894 समूहों से जुड़ी महिलाएं 12 अप्रैल तक 6.74 लाख से अधिक मास्क तैयार कर चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो