scriptRamnath Kovind बने देश के 14वें राष्ट्रपतिः सीएम योगी और पीएम मोदी ने यूं दी बधाई | Presidential Elections Results 2017 Samachar in Hindi | Patrika News
लखनऊ

Ramnath Kovind बने देश के 14वें राष्ट्रपतिः सीएम योगी और पीएम मोदी ने यूं दी बधाई

Ramnath Kovind के भारत के नए राष्ट्रपति चुने जाने के बाद देश भर में जश्न का माहौल है।

लखनऊJul 20, 2017 / 05:55 pm

Abhishek Gupta

Yogi Kovind

Yogi Kovind

लखनऊ. Ramnath Kovind के भारत के नए राष्ट्रपति चुने जाने के बाद देश भर में जश्न का माहौल है। नए राष्ट्रपति को देश भर से बधाईयां मिल रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सीएम Yogi Adityanath ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा है माननीय श्री रामनाथ कोविंद को देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। 



वहीं उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद के President पद हेतु निर्वाचित होने से सब खुश हैं। उनके राष्ट्रपति बनने से ग्रामीण जनता एवं दलित वर्ग का सम्मान बढ़ा है। वहीं Narendra Modi ने भी रामनाथ कोविंद को बधाई दी।


भाजपा के तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने 7,02,044 वोटों के साथ जीत हासिल की। वहीं उनकी प्रतिद्वंदी मीरा कुमारी को 3,67,000 वोट हासिल हुए है। अब 25 जुलाई को रामनाथ राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।


इस बीच कोविंद के कानपुर देहात स्थ‍ित गांव में जश्न का माहौल शुरू हो गया है। लोग एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं और रामनाथ कोविंद के नाम के नारे भी लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो