scriptPrincipal did paper out for daughter in teacher recruitment exam STF a | बेटी को टीचर बनाने के चक्कर में प्रिंसिपल ने किया पेपर आउट, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार | Patrika News

बेटी को टीचर बनाने के चक्कर में प्रिंसिपल ने किया पेपर आउट, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Assistant Teacher Recruitment Exam: जूनियर हाईस्कूल के प्रिंसपल व असिस्टेंट टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो गया है। प्रयागराज में केएन काटजू इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपनी बेटी को टीचर बनाने के चक्कर में पेपर आउट कर दिया। एसटीएफ की टीम ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तहकीकात कर रही है।

लखनऊ

Published: October 17, 2021 05:41:04 pm

प्रयागराज: जूनियर हाईस्कूल के प्रिंसपल व असिस्टेंट टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने का मामला सामने ने आया है। प्रयागराज में आयोजित केएन काटजू इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल शारद द्विवेदी ने बेटी को परीक्षा में पास कराने के चक्कर में आउट कराया था। मामले की जानकारी जब एसटीएफ को मिली तो कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है।
pa.jpg
परीक्षा से पहले पेपर आउट

मिली जानकारी के अनुसार केएन काटजू इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की बेटी को भी परीक्षा देनी थी। बेटी को परीक्षा में पास करने के चक्कर में कॉलेज के प्रिंसिपल ने पेपर आउट किया था। परीक्षा शुरू होने से पहले पेपर आउट कर उसे बेटी भेज दिया।
जांच में जुटी एसटीएफ

इंटर कॉलेज के सभी कर्मचारियों और सम्बंधित टीचरों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही जानकारी के आधार पर इंटर कॉलेज के प्रिंसपल शरद द्विवेदी को एसटीएफ ने कस्टडी में लेकर गहराई से पूछताछ कर रही है।
यह है पूरा मामला

प्रयागराज एसटीएफ फील्ड इकाई द्वारा जानकारी देते हुए बतया गया है कि वित्तीय सहायता प्राप्त जूनियर हाई स्कूल प्रधानाध्यापक/सहायक अध्यापक चयन परीक्षा-2021 की परीक्षा में पेपर आउट कराकर साल्वर के माध्यम से नकल कराने वाले डाॅ केएन काटजू इण्टर कालेज के प्रिंसिपल राम नारायण द्विवेदी व सहायक अध्यापक अशोक तिवारी गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण

एसटीएफ की टीम ने मौके पर ही राम नारायण द्विवेदी (प्रिंसिपल, डाॅ केएन काटजू इण्टर कालेज, कीडगंज, जनपद प्रयागराज), अशोक तिवारी (सहायक अध्यापक, भौतिक विज्ञान) को पेपर आउट करने के लिए गिरफ्तार कर ली है।
फरार अभियुक्तों का विवरण

आकाश खरे (वाईस प्रिंसिपल, डाॅ केएन काटजू इण्टर कीडगंज जनपद प्रयागराज, अनुग्रह उर्फ छोटू पुत्र राम नारायण द्विवेदी (गिरफ्तार प्रिंसिपल का पुत्र), वीरेन्द्र कुमार (साल्वर), आकांक्षा द्विवेदी (अभ्यर्थिनी)-गिरफ्तार प्रिंसिपल राम नारायण द्विवेदी की पुत्री है। मामले में फरार सभी आरोपियों को एसटीएफ खोज में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशRepulic Day Parade 2020: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.