script

यूपी के अस्पताल से कैदी फरार, 2 पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

locationलखनऊPublished: Jan 28, 2022 02:03:42 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

अस्पताल के अधिकारियों ने उसे केजीएमयू रेफर कर दिया था। डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों तक वहीं भर्ती रहने की सलाह दी। सुरक्षा के लिए दो आरक्षक अंकुर व अरविंद को दिन की ड्यूटी और कांस्टेबल रवि कुमार व योगेश कुमार को रात की पाली में तैनात किया गया था।

यूपी के अस्पताल से कैदी फरार, 2 पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

यूपी के अस्पताल से कैदी फरार, 2 पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

लखनऊ, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) से पुलिस हिरासत से एक कैदी भाग गया। जहां उसे गर्दन में चोट लगने के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। आरोपी सतवीर सिंह पर विभूति खंड पुलिस ने हत्या और लूट का मामला दर्ज किया था और गोंडा में एक मामले में नामजद किया था । लखनऊ पुलिस ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में पहरा दे रहे दो आरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) चौक, आई.पी. सिंह ने कहा कि सतवीर ने कथित तौर पर 18 जनवरी की रात को लखनऊ जिला जेल में अपनी गर्दन काटने के लिए एक डिस्पोजेबल ब्लेड का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अस्पताल के अधिकारियों ने उसे केजीएमयू रेफर कर दिया था। डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों तक वहीं भर्ती रहने की सलाह दी। सुरक्षा के लिए दो आरक्षक अंकुर व अरविंद को दिन की ड्यूटी और कांस्टेबल रवि कुमार व योगेश कुमार को रात की पाली में तैनात किया गया था।
सिंह ने कहा कि हालांकि सतवीर पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जब कांस्टेबल रवि कुमार और योगेश कुमार दिन की पाली में अपने साथी कांस्टेबल से ड्यूटी का प्रभार ले रहे थे।उन्होंने कहा कि लापता अपराधी की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।
इसे भी पढ़े: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं ने साधी चुप्पी,चुनाव से ज्यादा चर्चा दूसरे विषयों की

इसे भी पढ़े: आजम खान का नामांकन दाखिल हुआ,जानिए किसके आदेश से हुआ पूरा कार्य

ट्रेंडिंग वीडियो