कोरोना काल में MBBS क्लास शुरू करने जा रही योगी सरकार, प्रियंका गांधी का बयान-सरकार को सुननी चाहिए छात्रों की बात

Priyanka Gandhiकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP Government) पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने योगी सरकार पर कोरोना संकट काल में एमबीबीएस (MBBS) की क्लासेज शुरू करने के निर्णय पर हमला बोला है

By: Karishma Lalwani

Published: 29 Jun 2020, 11:38 AM IST

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP Government) पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने योगी सरकार पर कोरोना संकट काल में एमबीबीएस (MBBS) की क्लासेज शुरू करने के निर्णय पर हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव ने सरकार को यह नसीहत दी है कि कोरोना काल में क्लासेज शुरू करना छात्रों को खतरे में डाल सकता है। सरकार को छात्रों की बात सुननी चाहिए और सुरक्षा से जुड़े कदम उठाना चाहिए।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "देश में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं। ऐसे में यूपी सरकार की ओर से एमबीबीएस के छात्र-छात्राओं की कक्षाएं शुरू करने का फैसला विद्यार्थियों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाला हो सकता है।"

एक अन्य ट्वीट में प्रियंका ने कहा कि यूपी सरकार को विद्यार्थियों की सुरक्षा के विषय को गंभीरता से लेना चाहिए और उस पर विचार कर फैसला लेना चाहिए। विद्यार्थियों का कहना है कि ऑनलाइन क्लासेज चल ही रही हैं इसलिए विद्यार्थियों की बात सुनना, सुरक्षा से जुड़े कदम उठाना और उनके व उनके परिवार की चिंता को समझकर फैसला लेना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: महंत कमल नयन दास का बयान, सोने से बना दिया जाएगा राम मंदिर, मॉडल में नहीं होगा बदलाव

BJP Congress Corona virus COVID-19
Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned