scriptप्रियंका गांधी को लेकर बोले रामदास अठावले | Priyanka Gandhi no matter which temple goes,Congress not going benefit | Patrika News

प्रियंका गांधी को लेकर बोले रामदास अठावले

locationलखनऊPublished: Feb 27, 2021 08:06:48 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

ममता की सरकार 10 साल रही लेकिन विकास नहीं हुआ।

प्रियंका गांधी को लेकर बोले रामदास अठावले

प्रियंका गांधी को लेकर बोले रामदास अठावले

लखनऊ , राजधानी लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले कार्यकर्ताओ ने आठवले का जोरदार स्वागत किया। उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी के नेताओ के साथ बैठक की वही राम दास अठावले का ब्यान। पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों के चुनाव की कल तिथि इलेक्शन कमिशन ने घोषित कर दी है पश्चिम बंगाल में 56 % दलित हैं इसलिए हमारी पार्टी को बीजेपी के साथ रहना चाहिए। ममता की सरकार 10 साल रही लेकिन विकास नहीं हुआ।
इस बार पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें बीजेपी की आएंगी हम पांचों राज्यों में बीजेपी के साथ लड़ना चाहती है लेकिन अगर किसी राज्य में गठबंधन नहीं हो पाया तो उन राज्यों में कुछ सीटों पर RJP लड़ेगी हमारी पार्टी सभी पिछड़ों को साथ लेकर चलती है इसलिए कई लोग हमारी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। यहां लोग bsp से नाराज़ हैं और हमारी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं केंद्र सरकार की बहुत सी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, पीएम आवास योजना, पीएम कृषक कल्याण योजना भी उत्तर प्रदेश में लाभकारी योजनाएं साबित हुई है। इन सब योजनाओं का लाभ प्रदेश चुनावों में मिलेगा।
RPI को अगर बीजेपी अपने साथ जोड़ेंगी तो बीजेपी को बहुत फायदा होगा और उत्तर प्रदेश में बीएसपी को भारी नुकसान पहुंचेगा सरकार किसानो की विरोधी नही है, किसानो के लिए बहुत काम किया है, उत्तर प्रदेश में भी कृषक कल्याण के काम कर रही है। जो लोग तीनों कानून वापस लेने की बात कर रहे है वो गलत है। सरकार उनमें रिव्यू और संशोधन की बात कह रही है। आज एक कानून वापस होगा तो कल दूसरे कानूनों के विरोध में खड़े हो जाएंगे। विपक्षी गुमराह कर रहे है किसानो को किसी भी बिरादरी के लोग जो गरीबी रेखा से नीचे उनको आरक्षण मिलना चाहिए जब हमारी पार्टी मजबूत होगी उत्तर प्रदेश में तवा मजबूती से अपनी बात रख सकेंगे फिलहाल हमारी मांग है के पांच से 6 सीटें बीजेपी हमको उत्तर प्रदेश में दें क्षत्रियों को अलग से 10:12 पर्सेंट का आरक्षण मिलना चाहिए। यह मेरी केंद्र सरकार से मांग है पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने चाहिए आज शाम को 7:00 बजे मेरी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात होगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7zljla
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो