scriptयूपी चुनाव में रोजगार और शिक्षा असली मुद्दा- प्रियंका गांधी | Priyanka Gandhi said Employment and education real issues in Election | Patrika News

यूपी चुनाव में रोजगार और शिक्षा असली मुद्दा- प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2022 06:22:12 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी और शिक्षा के बजट में कथित कटौती के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि यूपी में पिछले पांच साल में 16.5 लाख युवाओं की नौकरी छिन गई। चार करोड़ लोगों ने हताश होकर नौकरी की आशा छोड़ दी।

Priyanka Gandhi said Employment and education real issues in Election

Priyanka Gandhi said Employment and education real issues in Election

यूपी चुनाव में रोजगार और शिक्षा असली मुद्दा- प्रियंका गांधी

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी और शिक्षा के बजट में कथित कटौती के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि यूपी में पिछले पांच साल में 16.5 लाख युवाओं की नौकरी छिन गई। चार करोड़ लोगों ने हताश होकर नौकरी की आशा ही छोड़ दी। लेकिन योगी आदित्यनाथ जी इस पर न बात करते है, न ट्वीट…क्योंकि उन्हें मालूम है कि पर्दाजो उठ गया तो राज खुल जाएगा। उन्होंने कहा कि युवाओं, आप रोजगार के एजेंडे पर डटे रहना। प्रियंका गांधी ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पांच वर्षों में उप्र के शिक्षा बजट में भारी कटौती की। बजट ज्यादा मिला तो युवाओं को नए विश्वविद्यालय, इंटरनेट, छात्रवृत्तियां, पुस्तकालय और छात्रावास मिलते प्रियंका गांधी ने युवाओं से आह्रान किया कि युवाओं, यही इस चुनाव का असली एजेंडा है।
‘आये जिस-जिस की हिम्मत हो’- सीएम योगी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कू ऐप पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता शेयर करते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने लिखा कि आंखों में वैभव के सपने, पग में तूफानों की गति हो, राष्ट्रभक्ति का ज्वार न रुकता, आसे जिस-जिस की हिम्मत हो। श्रद्धेय अटल जी। बता दें कि भाजपा ने गोरखपुर से सीएम योगी को प्रत्याशी घोषित किया है। भाजपा के कई नेता पार्टी से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। भाजपा को मुख्य टक्कर सपा से मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो