script

जनता के लिए “आहत योजना” लेकर आई है सरकार – प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Jun 18, 2021 06:17:34 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर देखें आज की कुछ राजनीतिक बयान से संबंधित खबरें –

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi said govt has come up with a “hurt plan” for public

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए ट्विट कर कहा कि कोरोना संकट के बीच जनता की आशा थी सरकार उन्हें राहत देगी, लेकिन सरकार जनता के लिए “आहत योजना” लेकर आई है। 2021 में 52 बार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ चुके हैं। सरसों का तेल, रिफाइंड, अरहर, मूंग दाल व चीनी के दामों में आग लगी हुई है। जनता अपना पेट काट रही है और मोदी सरकार जेब काट रही है।

लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक करेंगे परेशान – मायावती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार को निशाना बनाते हुए ट्विट कर कहा कि देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने व कोरोना से उत्पन्न विभिन्न जन समस्याओं के निदान के लिए सभी सरकारों को निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी, वरना देश की आत्मर्निभरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा व लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे।

भाजपा नेताओं और ट्रस्ट के लोगों का चेहरा हो चुका काला – संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्विट कर कहा कि अब तो शंकराचार्य, संत और महंत भी कह रहे है ट्रस्ट वाले “चंदा चोर” है। भाजपा नेताओं और ट्रस्ट के लोगों का चेहरा काला हो चुका है। श्रीराम मंदिर मामले में हिंदू पक्षकार महंत धर्मदास जी का बड़ा बयान कहा “ग़रीबों के पैसे से जमीन खरीद में फ़र्ज़ीवाड़ा कर रहा है ट्रस्ट मामले की निष्पक्ष जांच हो आरोपितों को ट्रस्ट से हटाया जाय”

ट्रेंडिंग वीडियो