सभी जीवन रक्षक दवाइयों व उपकरणों पर से हटाना चाहिए जीएसटी - प्रियंका गांधी

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर देखें आज की राजनीतिक बयान से संबंधित खबरें -

By: Neeraj Patel

Published: 28 May 2021, 04:11 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार के खिलाफ धावा बोलते हुए ट्विट कर कहा कि महामारी के समय एंबुलेंस, बेड, वेंटीलेटर, ऑक्सीजन, दवाइयों, वैक्सीन के लिए परेशान हुए लोगों से कोविड संबंधित उत्पादों पर जीएसटी वसूलना निर्दयता व असंवेदनशीलता है। आज जीएसटी काउंसिल में सरकार को कोविड से लड़ाई में इस्तेमाल हो रही सभी जीवनरक्षक दवाइयों व उपकरणों पर से जीएसटी हटाना चाहिए।

बच्चों के हक का सारा पैसा डकार जाते हैं शिक्षा मंत्री - संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि अब पूरी तरह से समझ में आया गया है कि बच्चों को स्वेटर, जूता क्यों नही मिलता? किताबे क्यों नहीं मिलती? मिड्डे मील में नमक रोटी क्यों मिलती है? क्यूंकि बेसिक शिक्षा मंत्री ही बच्चों के हक का सारा पैसा डकार जाते हैं। जिससे बच्चों को कोई लाभ नहीं मिल पाता है। स्कूल की बिल्डिंग भले ही जर्जर हो मंत्री की बिल्डिंग आलीशान रहेगी।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं ध्वस्त - सपा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यूपी की भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं ध्वस्त दिखाई दे रही है। अपनी नाकामी छुपाने के लिए झूठ पर झूठ बोल रहे सीएम। लखनऊ मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती के लिए 5 से 6 घंटे तक तड़प रहे मरीज और कानपुर में दर-दर भटक रहे हैं नॉन कोविड मरीज, इन मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिल रहा है जिससे उनके परिजनों को काफी परेशान होना पड़ रहा है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned