scriptसरकार ने आंकड़ों को आखिर क्यों बनाया प्रोपेगेंडा का माध्यम – प्रियंका गांधी | Priyanka Gandhi said Why did govt make statistics medium of propaganda | Patrika News
लखनऊ

सरकार ने आंकड़ों को आखिर क्यों बनाया प्रोपेगेंडा का माध्यम – प्रियंका गांधी

पत्रिका उत्तर प्रदेश देखें राजनीतिक बयान से संबंधित खबरें –

लखनऊJun 07, 2021 / 05:21 pm

Neeraj Patel

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi said Why did govt make statistics medium of propaganda

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विट कर कहा कि केंद्र सरकार आंकड़ों को अपनी छवि बचाने के माध्यम की तरह क्यों प्रस्तुत करती है? सही आंकड़ें अधिकतम भारतीयों को इस वायरस के प्रभाव से बचा सकते हैं। आखिर क्यों सरकार ने आंकड़ों को प्रोपेगंडा का माध्यम बनाया न कि प्रोटेक्शन का? कोविड की दूसरी लहर में अस्पताल में बेड का, वेंटिलेटर का संकट क्यों आया?

क्लर्क को निलम्बित करके लीपापोती क्यों हो रही सरकार – संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा सरकार को निशाना बनाते हुए ट्विट कर कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने ये तो माना की उनके राज में ऑक्सिजन सिलिंडर का घोटाला हुआ है, घोर अनियमितता हुई है लेकिन भदोही सीएमओ और विशेष सचिव जिन्होंने 55 हजार का सिलिंडर ख़रीदा और उन पर योगी सरकार ने कार्यवाही क्यों नही? क्लर्क को निलम्बित करके लीपापोती क्यों हो रही है?

साख बचाने के लिए जीवन से खिलवाड़ बंद करे सरकार – सपा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि बीजेपी सरकार संक्रमितों और मृतकों की संख्या छुपा कर कोरोना प्रबंधन को लेकर अपनी पीठ थपथपा ने में जुटी है। कानपुर के मेडिकल कॉलेज में सामने आया प्रबंधन का पाखंड, 95 नए संक्रमितों और 9 नई मौतों को फिर पोर्टल पर अपडेट किया गया। यूपी सरकार अब अपनी साख बचाने के लिए जीवन से खिलवाड़ बंद करे।

Home / Lucknow / सरकार ने आंकड़ों को आखिर क्यों बनाया प्रोपेगेंडा का माध्यम – प्रियंका गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो