सेंगर संग बीजेपी नेताओं की तस्वीर पर प्रियंका ने मांगा जवाब, कहा- अभी भी उनके दिल में दुष्कर्म के आरोपित का वास

सेंगर संग बीजेपी नेताओं की तस्वीर पर प्रियंका ने मांगा जवाब, कहा- अभी भी उनके दिल में दुष्कर्म के आरोपित का वास

Hariom Dwivedi | Updated: 17 Aug 2019, 12:57:09 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi Vadra ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना
- कहा, सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी Kuldeep Singh Sengar का वास है

लखनऊ. विज्ञापन में भाजपा के दिग्गज नेताओं संग उन्नाव रेप केस (Unnao Case) के मुख्य आरोपित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की तस्वीर का मामला सुर्खियों में हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने इस ऐड के जरिये भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआइ (CBI) ने रिपोर्ट दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है। भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?

यह भी पढ़ें : पूरे प्रदेश में लागू होने जा रहा है नया पुलिसिंग सिस्टम, यूपी पुलिस बोलेगी 'गुड मार्निंग सर'

 

Congress Mahasachiv Priyanka Gandhi Vadra

विज्ञापन हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्नाव केस के मुख्य आरोपित कुलदीप सेंगर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व यूपी विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय सहित कई प्रमुख नेताओं की तस्वीरें छपी हैं। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शुभकामना वाला यह विज्ञापन उन्नाव जिले के ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने प्रकाशित करवाये थे। अखबारों के पहले पन्ने पर छपे इस फुल साइज के विज्ञापन में स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की बधाई दी गई है। मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष दीक्षित का कहना है कि कुलदीप सेंगर जब तक विधायक, उनके फोटो यूं ही छपते रहेंगे।

यह भी पढ़ें : पैतृक संपत्ति में बेटी-भतीजी और पोती भी हैं बराबर की हकदार, जानें- क्या कहता है हिंदू उत्तराधिकार कानून

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned