scriptPriyanka met the relatives of the deceased farmers in Lalitpur | मृत किसानों के परिवार से प्रियंका की मुलाकात, जानें क्या हुई बात | Patrika News

मृत किसानों के परिवार से प्रियंका की मुलाकात, जानें क्या हुई बात

ललितपुर पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी ने सबसे पहले मृत किसान बब्लू के परिजनों से मुलाकात की। 40 वर्षीय बब्लू ने खाद की किल्लत से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी। प्रियंका गांधी ने मृत बब्लू की पत्नी व बेटे से बातचीत कर हर संभव मदद करने का वादा किया।

लखनऊ

Published: October 29, 2021 03:50:53 pm

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ललितपुर में खाद संकट के चलते जान गंवाने वाले किसानों के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका ने मृत किसानों के परिजनों का कर्ज चुकाने का वादा किया और हर संभव मदद करने की बात कही। परिवार से मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी सरकार को पूरी तरह से फेल बताया, प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को नजरअंदाज कर रही है।
piyanka_kisan.jpg
ललितपुर पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी ने सबसे पहले मृत किसान बब्लू के परिजनों से मुलाकात की। 40 वर्षीय बब्लू ने खाद की किल्लत से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी। प्रियंका गांधी ने मृत बब्लू की पत्नी व बेटे से बातचीत कर हर संभव मदद करने का वादा किया। प्रियंका गांधी मृत किसान भोगी पाल से मिलने के लिए नयागांव पहुंची और पीड़ित परिवार के साथ 40 मिनट बिताएं। 55 वर्षीय भोगी पाल की खाद के लिए लाइन में लगे होने के दौरान तबीयत खराब हुई थी बाद में उनकी मृत्यु हो गई। भोगी दो दिनों से खाद के लिए लाइन में लगे थे। प्रियंका गांधी मलवारा खुर्द निवासी 40 वर्षीय मृत किसान सोनी अहिरवार के घर भी गई। सोनी ने भी खाद न मिलने के मानसिक तनाव में आत्महत्या कर ली थी। अंत में प्रियंका गांधी नाराहट निवासी मृत किसान महेश कुमार के घर परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। 36 वर्षीय महेश की खाद की लाइन में लगे होने के दौरान तबीयत खराब हुई थी और बाद में इनकी मौत हो गई, मृत्यु की वजह हार्ट अटैक थी।
प्रियंका ने कुलियों से की मुलाकात

ललितपुर जाने से पहले प्रियंका गांधी ने लखनऊ रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका ने कुलियों से बातचीत कर उनकी समस्या जानी। प्रियंका से बातचीत के दौरान कुलियों ने अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया। कुलियों ने प्रियंका को कोविड-19 महामारी के दौरान राज्य सरकार की लापरवाही व अपनी खराब आर्थिक स्थिति की जानकारी भी दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.