मायावती के बयान पर प्रियंका ने कसा तंज बोली- इसके बाद भी कुछ बाकी है

मायावती बिहार में भी एक अलग मोर्चा बनाकर लड़ रही हैं।

By: Ritesh Singh

Published: 29 Oct 2020, 03:31 PM IST

लखनऊ। BSP पार्टी विधायकों के बगावत के बाद ( BSP supremo Mayawati) बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सपा को लेकर दिये गये बयान पर ( National General Secretary of Congress) कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने जबरदस्त तंज कसा है। ( Mayawati) मायावती के प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए बयानों का वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा कि इसके बाद भी कुछ बाकी है। मायावती बिहार में भी एक अलग मोर्चा बनाकर लड़ रही हैं।

उनका मोर्चा एनडीए और भाजपा के खिलाफ हमलावर है। प्रियंका का ट्वीट बिहार के लिए भी संदेश के रूप में देखा जा रहा है। ( Mayawati) मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा ने हमसे संपर्क बंद कर दिया और इसीलिए हमने अपने रास्ता बदल लिया है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात का भी खुलासा करना चाहती हूं कि जब हमने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए सपा के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया तो हमने इसके लिए बहुत मेहनत की, लेकिन जब से यह गठबंधन हुआ था तब से सपा प्रमुख की मंशा दिखने लगी थी।

यूपी में राज्यसभा चुनाव ने कहीं दूरियां घटाई हैं तो कहीं नफरत बढ़ा दी है। एक तरफ भाजपा और बसपा पास आते दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ सपा-बसपा में दूरी और बढ़ती नजर आ रही है। एक साल पहले ही सपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली मायावती को अब भाजपा से परहेज नहीं है। मायावती के भाजपा प्रेम पर प्रियंका गांधी ने तंज कसा है।

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को बयान दिया कि हमारी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए सपा से हाथ मिलाया था। लेकिन उनके परिवारिक अंतरकलह के कारण बसपा के साथ गठबंधन कर भी वो ज्यादा लाभ नहीं उठा पाए। मायावती ने स्पष्ट कहा कि हम सपा प्रत्याशियों को बुरी तरह हराएंगे। इसके लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। इसके लिए अगर हमें भाजपा या किसी अन्य पार्टी के प्रत्याशी को अपना वोट देना पड़े तो हम वो भी करेंगे।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned