scriptपुलिस के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, थाने में गया था मुकदमा दर्ज कराने | Property dealer shot dead in front of police | Patrika News

पुलिस के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, थाने में गया था मुकदमा दर्ज कराने

locationलखनऊPublished: Dec 29, 2019 02:47:27 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

राजधानी के पीजीआई थाने में शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराकर लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर प्रह्लाद पटेल (45) की बदमाशों ने पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, थाने में गया था मुकदमा दर्ज कराने

लखनऊ. राजधानी के पीजीआई थाने में शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराकर लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर प्रह्लाद पटेल (45) की बदमाशों ने पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। वृंदावन योजना में हुई इस दुस्साहसिक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर मौजूद होमगार्ड ने थाने पर फोन करके घटना की सूचना दी। थाने से पहुंची पुलिस ने प्रह्लाद को एपेक्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एएसपी नॉर्थ अमित कुमार के मुताबिक आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इंस्पेक्टर अशोक कुमार सरोज ने बताया कि प्रह्लाद पटेल वृंदावन योजना के सेक्टर-8बी में बसेरा-2 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-11 में परिवार के साथ रहते थे। वह प्रॉपर्टी डीलिंग और जीवन बीमा का काम करते थे। शनिवार शाम प्रह्लाद का अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-15 में रहने वाले गुड्डू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी बढ़ने पर गुड्डू, उसके बेटे आदित्य उर्फ आदि और सत्यम ने मिलकर प्रह्लाद की लाठी-डंडों और बेल्ट से पिटाई कर दी। बर्बर पिटाई से वह बेहोश होकर गिर गए और आरोपी उन्हें वहीं छोड़कर चले गए।

मारपीट व धमकाने का मुकदमा दर्ज

पड़ोसियों के मुताबिक प्रह्लाद की पत्नी एडवोकेट हैं। शाम को पत्नी के लौटने पर वह उन्हें साथ लेकर पीजीआई थाने गए और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इस पर पुलिस द्वारा गुड्डू, आदित्य और सत्यम के खिलाफ बलवा, मारपीट व धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में एएसपी नॉर्थ अमित कुमार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है। उनकी तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। प्रह्लाद को थाने से मेडिकल के लिए भेजा गया था। किन्हीं कारणों वश वह अस्पताल जाने के बजाए घर चले आए, जहां आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो