scriptआनंद पाल सिंह एनकाउंटर केस की सीबीआई जांच की मांग | Protest for CBI Investigation of Anand Pal singh Encounter Case Rajasthan | Patrika News

आनंद पाल सिंह एनकाउंटर केस की सीबीआई जांच की मांग

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2017 08:26:00 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

राजस्थान के नागौर जनपद के सांवराद गाँव में श्रद्धांजलि सभा पर लाठीचार्ज और गोलीकांड के विरोध में राजपूत समाज के लोगों ने आज लखनऊ में प्रदर्शन किया।

Protest for Anand Pal Singh

Protest for Anand Pal Singh

लखनऊ. राजस्थान के नागौर जनपद के सांवराद गाँव में श्रद्धांजलि सभा पर लाठीचार्ज और गोलीकांड के विरोध में राजपूत समाज के लोगों ने आज लखनऊ में प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश के बैनर तले लखनऊ के जीपीओ पार्क पर राजपूत समाज के लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया।

प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सिंह कहा कि सांवराद गाँव में आनंद पाल सिंह की श्रद्धांजलि सभा में राजस्थान पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज और गोली काण्ड किया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल हत्या का केस दर्ज किया जाए। साथ ही इस मामले में गिरफ्तार किये राजपूत समाज के युवाओं और नेताओं को रिहा किये जाने की मांग की गई।

प्रदर्शनकारी लोगों ने आनंद पाल सिंह के एनकाउंटर की सीबीआई से जांच कराने और उसके परिजनों को उत्पीड़न से बचाने की मांग की है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमा शंकर सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजपूतों का उत्पीड़न यह समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। प्रदर्शन के दौरान प्रदेश महामंत्री यूपी सिंह, युवा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, अरविन्द मोहन सिंह, कुमार गौरव सिंह, अरिदमन सिंह, राघवेंद्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, सिद्धार्थ सिंह, राजवर्धन सिंह, प्रेम प्रकाश सिंह, अखंड शाही, दिनेश सिंह, अखिलेश सिंह, राज सिंह, शैलेन्द्र विक्रम सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो